राष्ट्रीय

Big News: रातोरात बदल दिये गए कई IAS अधिकारी, इन्हे मिला अतिरिक्त प्रभार, देखे आपके जिले में कौन आया

Big News: रातोरात बदल दिये गए कई IAS अधिकारी, इन्हे मिला अतिरिक्त प्रभार, देखे आपके जिले में कौन आया
x
IAS Transfer 2023: देश के कई राज्यों में आईएएस अधिकारियों के तबादले का क्रम जारी है। वही साथ में अन्य अधिकारियों का भी तबादला किया जा रहा है। कई आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है।

IAS Transfer 2023: देश के कई राज्यों में आईएएस अधिकारियों के तबादले का क्रम जारी है। वही साथ में अन्य अधिकारियों का भी तबादला किया जा रहा है। कई आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। ताबादले के इसी क्रम में गुजरात सामान्य प्रशासन विभाग ने 4 आईएएस अधिकारियों के तबादले का आदेश जारी किया है। साथ में कई आईएएस को अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। जारी किये गये आदेश में अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वह तत्काल प्रभाव से अपने नवीन पदस्थापना स्थल पर ज्वाइन करें।

किसका कहां हुआ तबादला

जानकारी के अनुसार आईएएस विपुल मित्रा को गुजरात नरमादा वैली फर्टिलाइजर्स कंपनी लिमिटेड भरूच के अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति दी गई है।

आईएएस सोन मिश्रा का भी तबादला किया गया है। उन्हे संयुक्त सचिव कौशल विकास और उद्यामिता मंत्रालय नई दिल्ली बनाया गया है।

आईएएस मिलिंद तोरावाने का तबादला करते हुए उन्हे कमिश्नर ग्रामीण विकास पंचायत ग्रामीण आवास और ग्रामीण विकास विभाग सचिवालय गंधीनगर नियुक्त किया गया है।

अईएएस मनोज कुमार दास को अतिरिक्त मुख्य सचित सरकार बंदगाह और परिवहन विभाग सचिवालय गांधी नगर तथा पंचायत ग्रामीण आवास और ग्रामीण विकास विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

देखें सरकार द्वारा जारी की गई लिस्ट


Next Story