राष्ट्रीय

अब राजनीतिक मंच पर कुश्ती करेंगे The Great Khali, AAP में हो सकतें हैं शामिल

Ayush Anand
3 Dec 2021 6:24 AM GMT
अब राजनीतिक मंच पर कुश्ती करेंगे The Great Khali, AAP में हो सकतें हैं शामिल
x
दी ग्रेट खली हो सकते हैं आम आदमी पार्टी में शामिल।

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के मंच से भारत को प्रस्तुत करने वाले मशहूर रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) पंजाब (Punjab) से ताल्लुक रखते हैं। पंजाब में कुछ महीने के बाद विधानसभा के चुनाव (Punjab Assembly Elections) होने वाले हैं और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्विटर पर द ग्रेट खली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए पंजाबी में कहा,"आज मेरी मुलाकात एक ऐसे पहलवान द ग्रेट खली से हुई, जिन्होंने भारत को पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया। उन्हें दिल्ली में बिजली, पानी, स्कूल और अस्पताल पर किया गया काम पसंद आया. अब जबकि यह सारा काम हमने पंजाब में भी कर लिया है, हम मिलकर पंजाब को बदलेंगे"। और यह संभावना जताई कि द ग्रेट खली पंजाब के चुनाव का हिस्सा होंगे और वे पार्टी को भी ज्वाइन करेंगे।

द ग्रेट खली पहले भी कर चुके हैं AAP का प्रचार

दिलीप राणा जिन्हें हम द ग्रेट खली के नाम से भी जानते है उन्होंने 2017 के विधानसभा चुनाव मे AAP उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया परंतु तब वे AAP के नेता नहीं थे। अनुमान लगाया जा रहा है की दिलीप राणा, अरविंद केजरीवाल के पंजाब के अगले दौरे मे आधिकारीक रूप से AAP में शामिल होकर अपनी राजनितीक सफर की शुरूआत कर सकते हैं।

हालांकि दिलीप राणा ने AAP मे शामिल होने की बात पर कोई आधिकारिक बयान नही दिया है।आपको बता दें कि बड़े बड़े रेसलर्स को धूल चटाने वाले द ग्रेट खली रेसलिंग से पहले पंजाब पुलिस के कर्मचारी थे जिसके बाद उन्होंने अपने WWE के सपने को पुरा करने के लिए पंजाब पुलिस की नौकरी छोड़ दी थी।

Next Story