राष्ट्रीय

Noida Slap Video: नोएडा में महिलाओं का चल पड़ा थप्पड़ चलन, फिर एक महिला ने गार्ड को लगा दिया जोर का चाटा, लोगों ने की मांग

Noida Slap Video: नोएडा में महिलाओं का चल पड़ा थप्पड़ चलन, फिर एक महिला ने गार्ड को लगा दिया जोर का चाटा, लोगों ने की मांग
x
Noida Woman Slaps Security Guard: नोएडा में एक महिला ने सोसायटी के गेट पर तैनात गार्ड को थप्पड़ मारे जानें का मामला चर्चा में है.

Noida Woman Slaps Security Guard: सोसासटी के गेट पर ड्यूटी करने वाले एक गार्ड के साथ महिला ने न सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि गार्ड को जोर का थप्पड़ भी जड़ दिया। महिला के विवाद का वीडियो वहां लगे कैमरे में रिकार्ड हो गया और इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसके बाद महिला के विवाद को लेकर चर्चा हो रही है। यह मामला नोएडा से सामने आ रहा है।

गेट खोलने में देरी होने से भड़की महिला

खबरों के तहत नोएडा के क्ल्यू कैंट सोसायटी में महिला गार्ड पर तब भड़क गई जब उसे गेट खोलने में देरी हो गई, जिससे महिला आगबबूला हो गई। वह गार्ड से इस बात को लेकर भिड़ गई और उसे थप्पड़ मार दिया।

Noida Woman Slaps Security Guard Viral Video:


नौकरी पेशा है महिला

खबरों के तहत थप्पड़बाज महिला नौकरी पेशा है और वह पेशे से प्रोफेसर है। जो कि निजी कॉलेज में पढ़ती है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद महिला के खिलाफ कार्रवाई किए जानें की मांग कर रहे है।

ज्ञात हो कि नोएडा की सोसायटी में इससे पहले भी महिला के द्वारा गार्ड से मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया था, हालांकि इस मामले में शिकायत होने के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Next Story