राष्ट्रीय

नितिन गडकरी ने कहा- कांग्रेस ज्वाइन करने से अच्छा कुएं में कूद जाऊं! मुझे बीजेपी की विचारधारा पर पूरा भरोसा है

नितिन गडकरी ने कहा- कांग्रेस ज्वाइन करने से अच्छा कुएं में कूद जाऊं! मुझे बीजेपी की विचारधारा पर पूरा भरोसा है
x
Nitin Gadkari About Joining Congress: शनिवार 17 जून को महाराष्ट्र के भंडारा पहुंचे नितिन गडकरी ने कांग्रेस को आईना दिखा दिया

Nitin Gadkari On Congress: केंद्रीय परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र से कांग्रेस पर खूब जुबानी हमला बोला। भंडारा में पीएम मोदी की सरकार को 9 साल पूरे होने के मौके पर भाषण देने पहुंचे नितिन गडकरी ने एक पुराना किस्सा सुनाते हुए कांग्रेस को आईना दिखा दिया।

नितिन गडकरी ने कहा- दिवंगत कांग्रेस नेता श्रीकांत जिचकर ने मुझसे एक बार कहा था कि आप अच्छे पार्टी कार्यकर्ता और नेता हैं. अगर आप कांग्रेस में शामिल होते हैं तो आपका भविष्य उज्जव होगा। तो फिर मैंने उनसे कहा- मैं कांग्रेस में शामिल होने की बजाय कुंए में कूद जाऊंगा। मुझे भाजपा की विचारधारा पर पूरा भरोसा है. मैं अपनी पार्टी के लिए आजीवन काम करता रहूँगा।

हमारी सरकार ने दुगुना काम किया

नितिन गडकरी ने कहा- बीजेपी ने पिछले 9 सालों में देश में कांग्रेस के 60 सालों के शासन की तुलना में दोगुना काम करके दिखाया है. उन्होंने कहा- कांग्रेस ने अपने 60 सालों के शासन में गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन व्यक्तिगत लाभ के आलावा कुछ नहीं किया। उन्होंने भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए पीएम मोदी के अप्रोच की सराहना करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का भविष्य उज्ज्वल है. नितिन गडकरी ने कहा- मैं कुछ दिन पहले यूपी गया था. मैंने यूपी के लोगों से 2024 के अंत तक अमेरिका जैसी सड़कें बनाने का वादा किया है.

गौरतलब है कि नितिन गडकरी ने परिवहन मंत्री रहते हुए देश के प्रत्येक राज्यों में नए सड़क प्रोजेक्ट्स की शुरुआत की है. उन्होंने राजनितिक पार्टियों के बीच के मतभेद को कभी देश के विकास में आड़े नहीं आने दिया है. नितिन गडकरी कई बार यह कह चुके हैं कि उनका लक्ष्य भारत की सड़कों को अमेरिका से भी बेहतर बनाने का है.



Next Story