राष्ट्रीय

Priyanka Chopra को बिकिनी मे लेटाकर Nick Jones ने की ऐसी हरकत, फोटो वायरल

Priyanka Chopra को बिकिनी मे लेटाकर Nick Jones ने की ऐसी हरकत, फोटो वायरल
x
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jones) की शादी को 4 साल पूरे हो चुके है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jones) की शादी को 4 साल पूरे हो चुके है. 2 दिसंबर 2018 को प्रियंका और निक ने राजस्थान के उम्मेद भवन में सात फेरे लिए थे. उमेद भवन में प्रियंका चोपड़ा की शादी में देश-विदेश के कई मेहमानों ने शिरकत की थी. इस जोड़े की शादी क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी. दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरों से लोगों का मुंह बंद कर दिया करते थे.

निक ने सबसे पहले क्वांटिको में प्रियंका की को-एक्टर ग्राहम रोजर्स को मैसेज भेजा। निक ने लिखा था-प्रियंका बहुत खूबसूरत है। सितंबर 2016 में पहली बार निक ने ट्विटर पर प्रियंका को मैसेज भेजा था। इस मैसेज में निक ने लिखा था कि हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए। इस मैसेज का निक को प्रियंका से जवाब मिला। तब प्रियंका ने लिखा था-ये मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है। ऐसे में वे उनके फोन पर संपर्क करें।

मैगजीन के मुताबिक 2017 में प्रियंका और निक को डिजाइनर Ralph Lauren ने मेट गाला में इनवाइट किया था। इससे पहले ये दोनों एक ड्रिंक पार्टी में न्यूयॉर्क में मिले थे। इस मुलाकात के बाद प्रियंका ने निक को अपने घर पर बुलाया था। घर पर उनकी मम्मी मधु चोपड़ा टीवी सीरियल लॉ एंड ऑर्डर देख रही थीं। प्रियंका के मुताबिक-हमने कुछ घंटे बातें की। इस मुलाकात में हमारे बीच कोई किस नहीं हुआ था।

तीसरी डेट में निक समझ गए कि प्रियंका ही वह लड़की है जिससे वह शादी करना चाहते थे। निक के मुताबिक उन्होंने प्रियंका को उनके बर्थडे पर प्रपोज नहीं किया। उन्होंने पीसी को ग्रीस में प्रपोज किया था। निक ने एक हफ्ते पहले ही प्रियंका के लिए रिंग खरीदी थी।

निक ने घुटने के पर बैठकर प्रियंका से कहा-क्या मैं ये रिंग तुम्हारे हाथों में डाल सकता हूं? क्या तुमसे शादी कर मैं दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बन सकता हूं। 45 सेकंड खामोशी के बाद प्रियंका ने हां कह दिया। वहीं निक के भाई जो जोनास ने भी दोनों को लेकर एक इंटरव्यू में बताया-जब पहली बार पब्लिक अपीयरेंस में निक ने प्रियंका को मेट गाला अवॉर्ड में देखा था तो वो एकदम क्लीन बोल्ड हो गया था।


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. दोनों ही तस्वीरों में वो बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने रेड और ब्लैक बिकिनी पहनी हैं और अपनी टोन्ड बॉडी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. दोनों ही तस्वीरों मे वो आराम से लेटकर सन बाथ लेती नजर आ रही हैं. प्रियंका का ऐसा लुक आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा. वैसे प्रियंका हमेशा ही बोल्ड रही हैं, लेकिन इस बार उनका अंदाज अलग ही है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पहली फोटो में पेट के बल लेटकर सेल्फी ले रही हैं. इस सेल्फी में निक जोनस भी नजर आ रहे हैं. निक जोनस (Nick Jonas) इस तस्वीर में प्रियंका के बट पर नाश्ता रखकर खा रहे हैं. प्रियंका तस्वीर में मुस्कुराती नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीर काफी बोल्ड है. इसके शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में स्नैक्स लिखा है. वैसे कुछ लोगों को प्रियंका का ये अंदाज पसंद आया तो कुछ को जरा भी रास न आया. कई लोगों ने कपल को बुरी तरह ट्रोल किया है. एक शख्स ने लिखा, 'ऐसा नाश्ता मुझे भी करना है.' वहीं एक ने तो सीधे, 'छी' लिख दिया है.

Next Story