राष्ट्रीय

बृजभूषण शरण सिंह पर नए आरोप: सांस चेक करने के बहाने कपड़े उतारे, हेल्थ सप्लीमेंट देने के बदले सेक्सुअल फेवर मांगा

बृजभूषण शरण सिंह पर नए आरोप: सांस चेक करने के बहाने कपड़े उतारे, हेल्थ सप्लीमेंट देने के बदले सेक्सुअल फेवर मांगा
x
पहलवानों ने ब्रजभूषण शरण सिंह पर नए आरोप लगाए हैं जिन्हे FIR में दर्ज कर लिया गया है

New allegations on Brijbhushan Sharan Singh: बीजेपी सांसद और पूर्व WFI अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों ने एक बार फिर से नए आरोप लगाए हैं. एक पहलवान ने आरोप लगाया है कि ब्रजभूषण सिंह ने उसे हेल्थ सप्लीमेंट्स देने के बहाने सेक्सुअल फेवर की मांग की थी. गोल्ड मेडल जीतने वाली पहलवान ने कहा कि जिस दिन वो एक बड़े टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल जीती थी उसी दिन ब्रजभूषण सिंह ने उसे अपने रूम में बुलाया था और जबरजस्ती अपने बगल में बैठाकर गले लगाया। पहलवान ने आरोप लगाया कि उसके साथ ऐसा कई सालों तक चलता रहा. वो अंदर से डरी हुई और परेशान रहती थी.

तीन महिला पहलवानों ने लगाया शोषण का आरोप

दिल्ली के कनॉट प्लेस में 21 अप्रैल के दिन FIR दर्ज की गई. 7 पहलवानों ने अपनी शिकायत दर्ज की. उनके अलावा तीन और महिला पहलवानों ने भी ब्रजभूषण सिंह पर 8 कथित घटनाओं का जिक्र किया था. एक महिला पहलवान ने आरोप लगाया कि ब्रजभूषण य सभी हरकतें टूर्नामेंट के दौरान या प्रैक्टिस करते समय WFI के ऑफिस में करते थे.

एक पहलवान ब्रजभूषण ने मेरी सांस चेक करने का बहाना बताकर मेरी टी-शर्ट उतारने की कोशिश की थी, तो किसी ने कहा उन्होंने मेरे पेट में हाथ लगाया था. और चोटिल खिलाडियों का इलाज कराने के बहाने शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड की थी.

सप्लीमेंट के बदले मांगा सेक्सुअल फेवर

एक महिला पहलवान ने आरोप लगाया है कि ब्रजभूषण सिंह उसकी माँ को कॉल करते थे. जबकि उसकी माँ उस बात का विरोध करती थी. ब्रजभूषण के कारण माँ को अपना नंबर बदलना पड़ा था. आरोप है कि ब्रजभूषण उसकी माँ को स्टॉक करते थे और हेल्थ सप्लीमेंट देने के बहाने सेक्सुअल फेवर मांगते थे.

जब एक बड़े टूर्नामेंट में पहलवान ने गोल्ड मेडल जीता था तब ब्रजभूषण सिंह ने उसे अपने रूम में बुलाकर बेड में बैठाया था और जबरजस्ती गले लगने की कोशिश कर रहे थे. उस दिन वो बहुत डर गई थी.

उधर पुलिस का कहना है कि पहलवानों ने जो भी आरोप लगाए हैं उससे जुड़े सबूत नहीं मिल पाए हैं. ऐसे में ब्रजभूषण सिंह को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है.

Next Story