राष्ट्रीय

कोटा में फिर नीट के छात्र ने किया सुसाइड, हॉस्टल के कमरे में लटकता मिला शव, 10 दिन में चौथा केस

Rajasthan Kota News
x
Rajasthan Kota News: राजस्थान के कोटा में छात्र ने किया सोसाइड

Kota News: डॉक्टर बनने का सपना लेकर नीट की तैयारी करने राजस्थान के कोटा पहुचे एक स्टूडेंट के सुसाइड का मामला सामने आया है। जानकारी के तहत स्टूडेंट अपने हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटका मिला। छात्र की पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी 17 वर्षीय अनिकेत कुमार के रूप में की गई है। स्थानिय पुलिस घटना की जानकारी मिलने पर पहुची और छात्र के मौत मामले को लेकर जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि मृतक अनिकेत कुमार कोटा के अन अकेडमी संस्थान से नीट की तैयारी कर रहा था और वह इंद्र विहार में एक हॉस्टल में किराए से कमरा लेकर रह रहा था।

भाई के फोन से सामने आया मामला

जानकारी के तहत शुक्रवार दोपहर को अनिकेत के भाई ने उसे कॉल किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। जिस पर भाई ने हॉस्टल के वार्डन को फोन करके जानकारी ली कि उसका भाई फोन नही उठा रहा है। वही वार्डन कमरें में पहुची तो अंदर से कोई हलचल नही हुई। जिस पर वार्डन अन्य छात्रों की मदद से कमरें के अंदर देखा तो वह रस्सी से लटक रहा था। अनिकेत कोटा में पिछले 3 वर्षो से रह कर पढ़ाई कर रहा था और वह नीट की तैयारी में लगा हुआ था।

लगातार सुसाइड के मामले आ रहे सामने

खबरो के तहत कोटा में लगातार छात्रों के सुसाइड के मामले सामने आ रहे है। जानकारी के तहत पिछले 10 दिन में सुसाइड का यह चौथा मामला है। इस साल अब तक 15 स्टूडेंट्स सुसाइड कर चुके हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story