राष्ट्रीय

सीधे नहीं है सिद्धू: सिद्धू की बहन ने कहा पिता ने जाने के बाद उसने मां को घर से निकाल दिया था

सीधे नहीं है सिद्धू: सिद्धू की बहन ने कहा पिता ने जाने के बाद उसने मां को घर से निकाल दिया था
x
Navjot singh Siddhu Sister: इसका मतलब नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने परिवार के बारे में मीडिया को जो कुछ भी बताया वो सिर्फ झूठ था

Navjot singh Siddhu Sister: पंजाब का चीफ मिनिस्टर बनने का सपना देख रहे नवजोत सिंह सिद्धू अपने झूठ और पारिवारिक विवाद के कारण गंदे तरीके से फंस गए हैं. सिद्धू की बहन सुमन तूर ने सिद्धू पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जब हमारे पिता भगवंत सिद्धू की मौत हो गई थी तब नवजोत ने उनकी मां निर्मला और बड़ी बहन को घर से निकाल दिया था।

इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू का एक बड़ा झूठ पकड़ा गया, सिद्धू ने सिम्पथी लेने के लिए मीडया से झूठ कहा कि जब वो सिर्फ 2 साल के थे तो उन्हें माता-पिता एक दूसरे से अलग हो गए थे, लेकिन सिद्धू की बहन कुछ और कहानी ही सुना रही हैं

मां को घर से निकाल दिया

कॉमेडी शो में बेवजह ठहाके मार कर हंसने वाले नवजोत सिंह सिद्धू इतने भी सीधे नहीं है.उनकी बहन फफक-फफक कररोते हुए बताया कि शैरी यानी के सिद्धू बहुत निर्दई है, जब 1986 में उनके पिता भगवंत सिद्धू की डेथ सेरेमनी का भोज हुआ था तब उसने मां के साथ मुझे भी घर से बाहर निकाल दिया था। सुमन ने बताया कि उनकी मां ने अपनी छवि बचाने के लिए दिल्ली पहुंच गईं और अंत में दिल्ली रेलवे स्टेशन में उनकी मौत हो गई। सुमन ने कहा सिद्धू ने ये सब सिर्फ प्रॉपर्टी के लिए किया।

सिद्धू की पत्नी ने कहा मैं सुमन को नहीं जानती

अपनी सगी बहन सुमन तूर के आरोपों के मामले में सिद्धू ने चुप्पी साध ली है, लेकिन जब मीडया ने उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू से इस बारे में जवाब माँगा तो उन्होंने ने सुमन तूर नाम की किसी महिला को नहीं जानती।

Next Story