राष्ट्रीय

BJP MLA Rashmi Verma की आपत्तिजनक फोटो हुई VIRAL

BJP MLA Rashmi Verma की आपत्तिजनक फोटो हुई VIRAL
x
Narkatiaganj BJP MLA / Vidhayak Rashmi Verma Viral Photos News: बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें की बिहार के बेतिया जिले के नरकटियागंज से बीजेपी की विधायक रश्मि वर्मा (Narkatiaganj BJP MLA Rashmi Verma) का एक फोटो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bihar Narkatiaganj BJP MLA / Vidhayak Rashmi Verma Viral Photos News: बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें की बिहार के बेतिया जिले के नरकटियागंज से बीजेपी की विधायक रश्मि वर्मा (Narkatiaganj BJP MLA Rashmi Verma) का एक फोटो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें की महिला विधायक रश्मि वर्मा की फोटो वायरल होने के बाद बिहार राज्य समेत पूरे भारत में मैं अलग-अलग तरह की चर्चा हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार यह तस्वीर 16 अगस्त से सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही है।

बता दें की वायरल तस्वीर में रश्मि वर्मा के साथ जो युवक दिख रहा है उसको लेकर कई प्रकार की चर्चा हो रही है। तो वहीं इसकी सूचना मिलने पर MLA रश्मि वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से इसे फर्जी और एडिटेड बतलाया है।

MLA रश्मि वर्मा का कहना है कि यह सब कुछ मुझे बदनाम और छवी धूमिल करने के लिए किया गया है। बता दें की बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इसको भ्रामक (Fake) बताया है। MLA रश्मि वर्मा का कहना है की उन्हें ब्लैकमेल करने और उनके चरित्र पर लांछन लगाकर बदनाम करने की एक साजिश बताया।

FIR और मानहानि का केस करेंगी MLA

नरकटियागंज से बीजेपी की विधायक रश्मि वर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि जो कोई इस प्रकार का फोटो वायरल कर रहे हैं उनके खिलाफ मैं FIR करूंगी। इसके साथ ही विधायक रश्मि वर्मा ने सभी लोगों से आग्रह किया कि इस प्रकार के फोटो पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि जिनके मोबाइल में भी यह फोटो है वे इस फोटो को डिलीट कर दें।

उन्होंने कहा कि जो इसको वायरल कर रहे हैं उन्हें सूचित करें। विधायक रश्मि वर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि उनके साथ सोशल मीडिया के सहारे इस प्रकार का दुष्प्रचार फैलाया जा रहा है ताकि आम जनता में मेरे प्रति नफरत का बीज बोया जा सके। उन्होंने बताया की यह सब कुछ मेरे विरोधी आने वाले चुनाव में इसका लाभ लेने के लिए कर रहे हैं।

Next Story