राष्ट्रीय

ज्ञानवापी वीडियो सर्वे का आदेश देने वाले जज को इस्लामिक संगठन की धमकी

ज्ञानवापी वीडियो सर्वे का आदेश देने वाले जज को इस्लामिक संगठन की धमकी
x
जज को इस्लामिक संगठन ने दी जान से मारने की धमकी: काशी विश्वनाथ के बगल में बनी ज्ञानवापी का सर्वे कराने के लिए जिस जज ने आदेश जारी किय था उन्हें और उनके परिवार को मारने की धमकी दी गई है

ज्ञानवापी आर्डर देने वाले जज को जान से मारने की धमकी: भारत में इस्लामिक संगठनों की अति हो गई है, कोई भारत में फिदाइन हमला करने की बात कह रहा है, कोई किसी महिला का रेप करे की धमकी दे रहा है तो कोई जज और उनके परिवार को खत्म करने की बातें कह रहा है.

बीते दिनों काशी के ज्ञानवापी का वीडियो सर्वे हुआ तो पता चला मस्जिद के अंदर शिवलिंग है, इस्लामिक संगठनों को सांप सूंघ गया, उनको लगा अब तो ये भी गई. इसी लिए अब इस्लामिक संगठनों ने ज्ञानवापी का वीडियो सर्वे कराने वाले जज और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देदी।

इस्लामिक आगाज मूवमेंट नाम के जिहादी संगठन ने जज रवि कुमार दिवाकर को उनके डाक पते में लेटर भेजा है, जिसमे लिखा है कि न्यायाधीश भी भगवा रंग में सराबोर हो गया है, ज्ञानवापी में वीडियो सर्वे का फैसला उग्रवादी हिन्दुओं और उनके संगठनों को खुश करे के लिए लिया गया है, और जब विवाद होता है तो इसका ठीकरा विभाजित भारत के मुसलमानों पर फोड़ा जाता है.

इस्लामिक संगठन ने जज को क्या धमकी दी

जज को धमकी देने वाले पत्र में लिखा है कि- जज साहेब आपने ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे का आदेश देने के बाद कहा यह एक सामान्य जांच प्रक्रिया है, आप भी तो बूतपरस्त (मूर्तिपूजक) हैं। आप मस्जिद को मंदिर घोषित कर देंगे। कोई भी मुस्लमान काफिर मूर्तिपूजक नयायधीश से सही फैसले की उम्मीद नहीं करता है.

इस चिट्टी में जज और उनकी पत्नी व बच्ची को धमकाने जैसी बातें लिखी गई हैं. जिसके बाद यूपी पुलिस ने जज रवि कुमार दिवाकर की सुरक्षा बढ़ा दी है.

जज को इस्लामिक संगठन द्वारा भेजा गया पत्र








Next Story