Bollywood/ratra.jpg

Mumbai : एक्टर रणधीर कपूर हुये कोरोना पॉजिटिव, आईसीयू में भर्ती, ले चुके है वैक्सीन का दोनो डोज

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
30 Apr 2021

मुबंई। कोरोना से संक्रमित होने के कारण एक्टर रणधीर कपूर को कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। अब उन्हें अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। इस बात की जानकारी खुद 74 वर्षीय रणधीर ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में दी। 

रणधीर ने बताया था कि वे कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं और उन्हें नहीं पता कि वे कैसे वायरस से संक्रमित हो गए।

स्टाफ भी कोरोना संक्रमित

उन्होंने कहना था कि उन्हे खुद अंदाजा नहीं कि मैं कैसे कोविड के संपर्क में आ गया। इतना ही नही उनका पांच सदस्यों का स्टाफ भी पूरा पॉजिटिव है। 

कंपकंपी आने पर कराया था टेस्ट

रणधीर ने बताया था कि उन्हें कुछ कंपकंपी महसूस हुई थी। इसलिए उन्होंने कोविड टेस्ट कराने का फैसला लिया। ताकि वे कोविड को लेकर सुनिश्चित हो सकें। उन्हें हल्का बुखार भी था, जो अब जा चुका है।

रणधीर ने यह भी कहा था कि उन्हें किसी तरह की बड़ी दिक्कत नहीं है। न उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है और न ही उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत है। अभिनेता के मुताबिक, उनकी दोनों बेटियों करिश्मा- करीना और पत्नी बबिता ने भी कोविड टेस्ट कराया था। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कई फिल्मों में किया रणधीर ने काम

15 फरवरी, 1947 को जन्मे रणधीर कपूर ने फिल्म ’श्री 420’ (1955) में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया और फिल्ममेकर के तौर पर भी पहचान बनाई। रणधीर कपूर की अहम फिल्मों में ’कल आज और कल’, ’जवानी दीवानी’, ’रामपुर का लक्ष्मण’ और ’चाचा भतीजा’ शामिल हैं।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER