राष्ट्रीय

मुकेश अंबानी के जियो ने एक बार फिर मचाई तबाही, लांच किया धाकड़ प्लान, Disney+ Hotstar Free सहित मिल रहे कई Benefits

मुकेश अंबानी के जियो ने एक बार फिर मचाई तबाही, लांच किया धाकड़ प्लान, Disney+ Hotstar Free सहित मिल रहे कई Benefits
x
Disney+ Hotstar Free सहित jio ग्राहकों को कई Benefits दे रहा है.

मुकेश अंबानी को तो आप जानते ही है. बता दे की शुरूआती दौर में अंबानी की कंपनी जियो ने देश में फ्री इंटरनेट देकर तबाही मचा दी थी. आज हम आपको कुछ ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आपको परेशान होने की जरूरत नहीं पड़ेगी. हर महीने 250 रूपए का रिचार्ज करके आप परेशान हो जाते है. इससे अच्छा आप साल भर के कुछ प्लान के बारे में जान ले. जिसमे आपको कई तरह के ऑफर के साथ-साथ बेनिफिट्स भी दिए जाते है. साल भर के इस प्लान में आपको 2.5GB डेटा और Disney+ Hotstar के सालभर के सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

Jio Plan

Jio का यह प्लान 2,999 रुपये का है. इस प्लान में आपको हर दिन 2.5GB हाई-स्पीड इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स मिल रहे हैं. OTT एक्सेस की बात करें तो ये प्लान सभी Jio Apps के एक्सेस के साथ एक साल के लिए Disney+Hotstar के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. इस प्लान की वैलिडिटी पूरे एक साल की है.

8.33 रुपये प्रतिदिन का खर्च

2,999 रुपये प्लान की कीमत हर महीने से निकाली जाये तो करीब 249 रुपये होती है. 249 रुपये को 30 दिन से डिवाइड किया जाए तो यह कीमत 8.33 रुपये हो जाती है. यानी 8.33 रुपये में हर दिन आपको 2.5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. यानी जियो का सालभर वाला प्लान चुनकर आप काफी पैसे बचा सकते हैं.

Next Story