राष्ट्रीय

2016 में फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने फिर लांच किया 1 रुपये का प्लान, जानिए!

Jio Best Recharge Plan
x
JIO ने हाल ही में 1 रुपये का प्लान लांच किया है.

Reliance Jio Cheapest Plan: 2016 में 2 साल के लिए फ्री इंटरनेट बांटने वाले मुकेश अंबानी ने हाल ही में 1 रूपए का प्लान घोषित किया है. इस प्लान के बारे में बताते चले की ये प्लान माई जियो पर है. ये प्लान सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए है जो अपने सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं. चलिए जानते है इस प्लान के बारे में...

1 रुपये का प्लान प्लान

जानकारी के मुताबिक Jio के इस प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है. 100 MB हाई स्पीड डेटा मिलती है. जब इस प्लान में 100 MB डेटा लिमिट खत्म हो जाएगी, तो इंटरनेट स्पीड घटकर 60 kbps पर आ जाएगी। इस प्लान में कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं दी गई है. यानी इस प्लान के जरिये आप अपने सिम को एक्टिवेट रख सकते हैं. ये प्लान सिर्फ उन्हीं लोगों के काम आएगा जो अपने सिम को एक्टिवेट रखना चाहते हैं. इससे आप कॉल नहीं कर सकते। ये जियो का सबसे सस्ता प्लान है.

119 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो के 119 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है. 209 रुपये के प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है, यानी यूजर्स को रोजाना 21GB डेटा मिलेगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. इस प्लान में रोजाना 300 SMS मिलेंगे। जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, इसमें JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud जैसे जियो ऐप्स शामिल है। ये प्लान अपने बेनेफिट्स के हिसाब काफी सस्ता है.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story