राष्ट्रीय

Mukesh Amani Death Threat Update: अंबानी परिवार को तीन घंटे के अंदर खत्म करने की धमकी देने वाला पकड़ा गया

Mukesh Amani Death Threat Update: अंबानी परिवार को तीन घंटे के अंदर खत्म करने की धमकी देने वाला पकड़ा गया
x
Mukesh Amani Death Threat Update: आरोपी ने 15 अगस्त की सुबह 10:45 से लेकर दोपहर 12 बजे तक 8 बार फोन किया, और मुकेश अंबानी के फैमिली को तीन घंटे के अंदर खत्म करने की धमकी दे दिया

Mukesh Amani Death Threat Update: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और अंबानी परिवार (Ambani Family) को तीन घंटे के अंदर खत्म करने की धमकी देने वाला आरोपी पकड़ा गया. आरोपी ने रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल (Reliance Foundation Hospital) के डिस्प्ले नंबर में सोमवार सुबह 10:45 बजे से दोपहर 12 बजे तक 8 बार कॉल किए और मुकेश अंबानी के परिवार को तीन घंटे के भीतर खत्म कर देने की धमकी दी.

रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल (Reliance Foundation Hospital) के CEO डॉ तरंग ज्ञानचंदी ने कहा- हम सभी हॉस्पिटल में तिरंगा फहराने और स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम आयोजित कर रहे थे, तभी डिस्प्ले नंबर में अनजान मोबाइल नंबर से हमें कॉल आया, कॉल करने वाले ने हमारे चेयरमैन मुकेश अंबानी का नाम लेकर उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा था. उसने सुबह 10:45 बजे से दोपहर 12 बजे तक 8 बार कॉल किए.

पुलिस तुरंत जांच में जुटी

मुकेश अंबानी को धमकी देने वाले का पता लगाने के लिए मुंबई पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई, इसके लिए तीन टीमें बनाई गईं और कुछ ही घंटों में पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया जिसने मुकेश अंबानी के परिवार को तीन घंटे का अंदर खत्म करने की धमकी दी थी.

अंबानी परिवार को धमकी देने वाला पकड़ा गया

पुलिस ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी देने वाले अनजान कॉलर को पकड़ लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से कमजोर है. हालांकि उससे पूछताछ जारी है. उसने मुकेश अंबानी के परिवार को धमकी क्यों दी इसके लिए उसे पकड़ लिया गया है और पूछताछ की जा रही है, पुलिस ने अबतक आरोपी की पहचान उजगार नहीं की है.

Next Story