राष्ट्रीय

MS Dhoni Car & Bike Collection Video सामने आया, वेंकटेशन प्रसाद ने एक-एक गाड़ी का नाम बता दिया

MS Dhoni Car & Bike Collection Video सामने आया, वेंकटेशन प्रसाद ने एक-एक गाड़ी का नाम बता दिया
x
MS Dhoni Car & Bike Collection Video: वेंकटेशन प्रसाद महेंद्र सिंह धोनी के घर गए थे, धोनी का कार और बाइक कलेक्शन देखकर हैरान रह गए

MS Dhoni Car & Bike Collection Video: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कार और बाइक्स के शौख से आप वाकिफ होंगे। धोनी के पास कौन-कौन सी बाइक्स हैं, कौन-कौन सी कार हैं? ये हर फैन जानना चाहता है. MS Dhoni के कार और बाइक कलेक्शन को जानने की तमन्ना करने वाले जिज्ञासु लोगों के लिए अच्छी खबर है. महेंद्र सिंह धोनी की कलेक्शन में रखी हर एक बाइक और कार का वीडियो सामने आ गया है. जिसमे खुद क्रिकेटर वेंकटेशन प्रसाद आपके लिए एक-एक गाड़ी का नाम गिना रहे हैं.

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) और सुनील जोशी (Sunil Joshi) हाल ही में रांची में धोनी के घर पहुंचे थे. जहां दोनों ने MS Dhoni के Bike और Car Collection को देखा। इस दौरान वेंकटेशन प्रसाद ने धोनी से ये भी कहा कि ये तो किसी शोरूम जैसा है.

वेंकटेशन प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी के कार और बाइक कलेक्शन का पूरा वीडियो बना डाला और उसे पोस्ट करते हुए लिखा-

‘’मैंने एक व्‍यक्ति में पागलपन भरा जूनून देखा है. क्या आदमी हैं MSD और उनके पास क्या शानदार कलेक्शन है. महान उपलब्धियां हासिल करने वाला और कहीं अधिक अविश्वसनीय व्यक्ति. यह उनके रांची वाले घर में बाइक्स और कार्स के कलेक्शन की एक झलक है. इस शख्‍स और इसके जुनून से अभिभूत हूं.

धोनी के पास एक से एक महंगी बाइक्स हैं, और कार के बारे में तो पूछो ही मत सीधा वीडियो देखो ब्रो


Next Story