राष्ट्रीय

Navjot Singh Sidhu के ऊपर टूटा दुखो का पहाड़, आई बेहद बुरी खबर, फैंस और परिवार मांग रहे दुआ

Navjot Singh Sidhu Wife
x

Navjot Singh Sidhu Wife

इंडियन टीम के पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता Navjot Singh Sidhu In Hindi को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

Navjot Singh Sidhu's Wife: इंडियन टीम के पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता Navjot Singh Sidhu In Hindi को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सिद्धू को लेकर ये खबर वाकई में बेहद दुखदाई है. जैसा की आप लोग जानते है की नवजोत सिंह सिद्धू 1988 के एक रोड रेज मामले में जेल की सजा काट रहे हैं. उधर सिद्धू जेल में बंद है वही दूसरी तरफ उनकी पत्नी नवजोत कौर ने बेहद ही दुखद खबर देकर सिद्धू सहित उनके फैंस को रोने में मजबूर कर दिया है.

दरअसल जेल में सजा काट रहे Navjot Singh Sidhu को लेकर बुरी खबर सामने आई है. उनकी पत्नी नवजोत कौर ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी कि वह स्टेज-2 कैंसर से जूझ रही हैं. सिद्धू को पिछले साल 20 मई को जेल भेजा गया था. नवजोत कौर को स्टेज 2 कैंसर है. उन्होंने पति के लिए भावुक खत लिखा है.


उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वह (नवजोत सिंह सिद्धू) ऐसे अपराध के लिए जेल में बंद हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं. इस मामले में शामिल सभी लोगों को माफ कर दिया. अपराध में शामिल सभी लोगों को क्षमा करें. उन्होंने आगे लिखा सॉरी आपका इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह स्टेज 2 कैंसर है. किसी को दोष नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि यह भगवान की योजना है.. बिल्कुल सही.

हर दिन आपका इंतजार करना शायद आपसे ज्यादा तकलीफ देता है. हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश करते हुए इसे साझा करने के लिए कहा.

Next Story