राष्ट्रीय

मोदी ने BJP सांसदों को दी चेतावनी: कहा बदल जाइये वरना बदल दिए जाएंगे, बच्चों जैसा बर्ताव बंद कीजिये

मोदी ने BJP सांसदों को दी चेतावनी: कहा बदल जाइये वरना बदल दिए जाएंगे, बच्चों जैसा बर्ताव बंद कीजिये
x
Modi warns BJP MPs: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा मंत्रियों और सांसदों को अनुशासन में रहें, संसद में बेवजह ना बोलें

Modi warns BJP MPs: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी ही पार्टी BJP के मंत्रियों और सांसदों को चेतावनी दी है। संसद से गायब रहने वाले सांसदों को नसीहत देने हुए उन्होंने कहा है कि बदल जाइये वरना हम खुद बदलाव करेंगे। कड़े शब्दों में मोदी ने कहा कि संसद में बेवजह ना बोलें जब आपकी बारी आये तभी कुछ बोलें। और बच्चों जैसे बर्ताव ना करें।

मैं आपको बच्चों जैसे ट्रीट करूं यह मेरे लिए अच्छा नहीं है

पीएम मोदी ने अपने सांसदों और मंत्रियों को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि संसद की कार्यवाही और बैठकों में नियमित रूप में मौजूद रहें और लोगों के हित के लिए काम करें। यह मेरे लिए अच्छा नहीं है कि मैं आपकी अनुशासनहीनता को लेकर परेशान रहूं और आपसे बच्चों की तरह ट्रीट करूं, बच्चों को भी एक ही बात कई बार कही जाए तो पसंद नहीं आती है।

संसद की अटेंडेंस में भाग लें और रोज़ सूर्यनमस्कार करें

पीएम मोदी ने अपने नेताओं और मंत्रियों को नियमित रूप से संसद की अनुपस्थिति दर्ज करने और रोज़ाना सूर्यनमस्कार करने की सलाह दी है। मोदी ने यह सब बीजेपी की पार्लियामेंट्री पार्टी मीटिंग में अपने सांसदों से कही है। दरअसल देश में बिरसा मुंडा की जयंती पर जनजातीय गौरव दिवस मानाने की पहल शुरू करने पर उनके पार्टी के लोगों ने मोदी का सम्मान करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। उसी सभा में मोदी ने अपने नेताओं को दो-टूक नसीहत दी है।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story