राष्ट्रीय

Earthquake Today: मेघालय और असम में भूकंप से कांपी धरती, घरो से निकले लोग

Morocco Earthquake News
x

Morocco Earthquake News

Meghalaya, Assam, Guwahati Earthquake News Today: मेघालय और असम से बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार रात करीब 8 बजकर 20 मिनट पर 5.5 तीव्रता का भूकंप आया है।

Meghalaya, Assam, Guwahati Earthquake News Today: मेघालय और असम से बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार रात करीब 8 बजकर 20 मिनट पर 5.5 तीव्रता का भूकंप आया, जिससे यहां के लोगों में दहशत फैल गई और सभी अपने-अपने घरों से निकलकर सड़क पर आ गए।

बता दे की मेघालय में सोमवार शाम 5.5 तीव्रता का भूकंप आया। बताया जा रहा है की इसके झटके पूरे उत्तर भारत में महसूस किये गए है। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार भूकंप का केंद्र मेघालय में चेरापूंजी से 49 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में था। भूकंप की जानकारी नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी ने ट्वीट कर दी है।नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी बताया कि भूकंप के झटके रात 8 बजकर 19 मिनट पर महसूस किये गए।

ट्वीट में बताया गया की 16 किलोमीटर की गहराई में आए 5.4 तीव्रता के भूकंप के झटके पूरे पूर्वोत्तर क्षेत्र और पड़ोसी बांग्लादेश में भी महसूस किए गए। बता दें की फिलहाल किसी संपत्ति के नुकसान की कोई खबर नहीं है और न ही किसी के हताहत होने की खबर है।

Next Story