राष्ट्रीय

Mary Millben: अमेरिकी गायक मैरी मिलबेन ने गाया ओम जय जगदीश हरे, देखें वीडियो, स्वतंत्रता दिवस में होंगी शामिल

Mary Millben: अमेरिकी गायक मैरी मिलबेन ने गाया ओम जय जगदीश हरे, देखें वीडियो,  स्वतंत्रता दिवस में होंगी शामिल
x
US singer Mary Millben, 75th Independence Day : भारतीय संगीत में रूचि रखने वाली अमेरिकी गायक मैरी मिलबेन भारत आएंगी और वे जश्ने आजादी के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

US singer Mary Millben, 75th Independence Day : भारतीय संगीत में रूचि रखने वाली अमेरिकी गायक मैरी मिलबेन (American singer Mary Milben) भारत आएंगी और वे जश्ने आजादी (Independence Day) के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी । वे पहली अफ्रीकी-अमेरिकी कलाकार हैं जिन्हें विदेश मंत्रालय और इंडियन काउंसिल फॉर कल्चर रिलेशन ने आमंत्रित किया है।

गाया ओम जय जगदीश हरे

न्यूज एजेंसी के मुताबिक भारत आने से पहले उन्होंने ओम जय जगदीश हरे गाकर देशवासियों का दिल जीत लिया। भारत आने से पहले मिलबेन ने कहा कि मुझे 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में एक सांस्कृतिक राजदूत के रूप में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। जिसे पाकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

Mary Milben Sings Om Jai Jagdish Video


पीएम मोदी की तारीफ

मीडिया से बात करते हुए अमेरिकी सिंगर ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी दूरदर्शी और वे अमेरिका-भारत संबंधों को मजबूत करने के लिए सही नेता हैं।

कौन है मैरी मिलबेन

Mary Millben Koun hain: मैरी जोरी मिलबेन एक अमेरिकी गायिका, एक्ट्रेस और मीडिया पर्सनैलिटी हैं। मिलबेन ने लगातार तीन अमेरिकी राष्ट्रपतियों के लिए अपनी कला का प्रदर्शन किया है। इसके अलावा, मिलबेन जॉर्डन की रानी नूर और राजकुमारी बासमा बिन्त सऊद अल सऊद सहित अंतरराष्ट्रीय रॉयल्टी के लिए एक सोलो आर्टिस्ट या परफॉर्मर भी रह चुकी हैं। मिलबेन जेएमडीई एंटरप्राइजेज की फाउंडर और सीईओ भी हैं।

Next Story