राष्ट्रीय

मनोज मुंतशिर ने कहा हनुमान भगवान नहीं भक्त थे! बवाल मच गया

मनोज मुंतशिर ने कहा हनुमान भगवान नहीं भक्त थे! बवाल मच गया
x
आदिपुरुष के बेहूदा डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर ने बेहूदगी की पराकाष्टा पार कर दी है

Manoj Muntashir said that Hanuman was not a god: कभी शुक्ला से मुंतशिर तो कभी मुंतशिर से शुक्ला, कभी उर्दू प्रेमी तो कभी हिंदी के साहित्यकार, कभी सेक्युलर तो कभी सनातनी बनने का ढोंग करने वाले लिरिसिस्ट मनोज मुंतशिर के दोगलेपन का एक एक करके खुलासा हो रहा है. इन्होने आदिपुरुष के रिलीज से पहले फिल्म को 100% रामायण बताया था और रिलीज के बाद आदिपुरुष को रामायण ना होना बता दिया। फिल्म के बेहूदा डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर को अपने किए का पछतावा नहीं हुआ बल्कि उन्होंने भगवान हनुमान को लेकर दिए बयान से बेहूदगी की पराकाष्टा को पार कर दिया।

मनोज मुंतशिर दोगले हैं यह पहले ही साबित हो गया है लेकिन वो मक्कार भी हैं यह अब पता चला है. उन्होंने हनुमान जी को लेकर ऐसा बयान दिया है जिससे पूरी दुनिया में रहने वाले हिन्दुओं की भावनाओं को चोट पहुंची होगी। हजारों सालों से जिन हनुमान के प्रति लोगों की श्रद्धा हैं उन्हें लेकर मनोज मुंतशिर ने आपत्तिजनक बयान दे दिया है.

हनुमान भगवान नहीं सिर्फ भक्त

मनोज मुंतशिर आदिपुरुष में की गई गलतियों को जस्टिफाई करने के लिए सारी हदें पार दी. उन्होंने कहा- हनुमान जी भगवान नहीं हैं, वो तो सिर्फ एक भक्त हैं, उन्हें तो भगवान हमने बनाया है. क्योंकि उनमे भक्ति की पॉवर थी.

मनोज मुन्तशिर की बातों से लगता है कि वो सिर्फ एक ढोंगी हैं. जो हर परिस्थिति के साथ अपने चरित्र और विचारधारा को बदल देता है. उन्हें रामायण और हनुमान जी के बारे में कुछ मालूम नहीं है. मनोज मुन्तशिर रावण को रेपिस्ट बताते हैं. और कहते हैं कि हनुमान ने सेब समझकर सूर्य को निगल लिया था. मनोज मुंतशिर माफ़ी नहीं मांग रहे बल्कि हर इंटरव्यू में विवादित बयान दे रहे हैं. हनुमान जी को लेकर दिए बयान से पब्लिक और भड़क गई है. मनोज मुन्तशिर को गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है.


Next Story