राष्ट्रीय

सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार
x
Man arrested for threatening to kill Salman Khan like Sidhu Musewala: आरोपी का नाम धाकड़ राम है जिसे जोधपुर से गिरफ्तार किया गया है

Man arrested for threatening to kill Salman Khan like Sidhu Musewala: सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है. आरोपी का नाम धाकड़ राम है जिसे राजस्थान के जोधपुर से गिरफ्तार किया गया है. धाकड़ राम को मुंबई पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है.

आरोपी ने 23 मार्च को ईमेल करके सलमान खान के करीबी को धमकी दी थी. ईमेल में कहा गया था कि- सिद्धू मूसेवाला की तरह सलमान खान को भी मार देंगे, अगला नंबर सलमान खान का है. आरोपी की उम्र 21 साल है को लूणी थाना इलाके में सियागों की ढाणी रोहिचा कलां का रहने वाला है. रविवार सुबह 8 बजे पुलिस ने उसे घर से गिरफ्तार किया है. आरोप है कि धाकड़ राम ने सलमान खान को तीन बार धमकीभरा ईमेल किया था.

सलमान को धमकी देने वाला गिरफ्तार

आरोपी धाकड़ राम ने सलमान खान को तीन धमकी भरे ईमेल किए थे. पहले ई-मेल में लिखा- सलमान खान अगला नंबर 13, ऐसी धूम मचा ले की तरह हाल करेंगे तेरा। इस मेल में अशुद्धियां होने के कारण दूसरा मेल किया गया, जिसमें लिखा था- सलमान खान, अगला नंबर तेरा, सिद्धू मूसेवाला की तरह हाल करेंगे तेरा, सोच ले, विश्नोई जोधपुर से, अगला नंबर तेरा है। इसके बाद फिर तीसरा मेल किया गया, जिसमें लिखा था- सलमान खान अगला नंबर तेरा है, सिद्धू मूसेवाला की तरह मारा जाएगा तू जोधपुर आते ही, विश्नोई बोल रहा है यह गैंगस्टर, जोधपुर, अगला नंबर तेरा है। आजा जोधपुर

सलमान खान की तरफ से इस मामले में बांद्रा थाने के केस दर्ज किया गया था. जिसके बाद मुंबई पुलिस राजस्थान पुलिस के साथ मिलकर आरोपी की तलाश कर रही थी. धाकड़ राम को मुंबई पुलिस अपने साथ ले आई है.

मूसेवाला के पिता को भी इसी ने धमकी दी

बताया गया है कि सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को भी धाकड़ राम ने ही ईमेल भेजकर जान से मारने की धमकी दी थी. पंजाब पुलिस भी धाकड़ राम को पकड़ने के लिए राजस्थान गई थी मगर उनसे पहले मुंबई पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

धाकड़ राम हिस्ट्री शीटर है, उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है. आरोपी को पिछले साल 12 सितंबर के दिन सरदारपुरा थाना पुलिस ने नेहरू पार्क के पास अवैध हथियार के साथ पकड़ा था. पुलिस को शक है कि धाकड़ राम का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई कनेक्शन है.



Next Story