राष्ट्रीय

ममता बनर्जी ने कहा- राहुल गांधी बीजेपी की सबसे बड़ी TRP हैं

ममता बनर्जी ने कहा- राहुल गांधी बीजेपी की सबसे बड़ी TRP हैं
x
Mamta Banerjee said Rahul Gandhi is the biggest TRP of BJP: ममता बनर्जी के बयान को अखिलेश यादव से सही ठहराया है

Mamta Banerjee Rahul Gandhi TRP BJP: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने राहुल गांधी को लेकर कटाक्ष किया है. ममता बनर्जी ने Rahul Gandhi को बीजेपी की सबसे बड़ी TRP बताया है. रविवार 19 मार्च को ममता फोन पर मुर्शिदाबाद में मौजूद TMC कार्यकताओं को सम्बोधित कर रही थीं, तभी उन्होंने तंज कस्ते हुए कहा की राहुल गांधी तो BJP की सबसे बड़ी TRP है. ममता बनर्जी ने कहा- बीजेपी चाहती है कि राहुल गांधी नेता बने रहें, ताकि मोदी पर कोई सवाल न उठा पाए

राहुल गांधी बीजेपी की सबसे बड़ी टीआरपी

ममता बनर्जी ने अपने संबोधन में कहा-

BJP राहुल गांधी को नेता बनाना चाहती है, इसलिए संसद नहीं चलने दे रही है. अगर राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा हैं तो कोई भी मोदी को खराब नहीं कह पाएगा. राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी TRP हैं. नहीं तो कभी किसी ने देखा है कि बाहर विदेश में किसी ने कुछ कहा, उसको लेकर यहां पर बवाल हो रहा है.

हम चाहते हैं कि संसद में कार्यवाही चलती रहे और Adani मसले पर बातचीत हो. LIC पर चर्चा हो. क्यों अडाणी पर बातचीत नहीं हो रही है? क्यों LIC पर बातचीत नहीं हो रही है? क्यों गैस के दाम पर बातचीत नहीं हो रही है? इसी बीच यूनिफॉर्म सिविल कोड पेश किया गया है. हम लोग इसे नहीं मानते. हम इसे लागू नहीं होने देंगे.

ममता बनर्जी के इस बयान पर सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी टिप्पणी दी, उन्होंने कहा-

BJP की हमेशा कोशिश रहती है कि उनके सामने कोई मजबूत विपक्ष ना हो. अगर कांग्रेस कमजोर ना होती तो देश में BJP ना होती. कांग्रेस ने एक जमाने में ED CBI को गलत इस्तेमाल किया. विपक्ष के नेताओं को जेल भेज दिया. उसी रास्ते पर तो आज BJP है. दोनों में क्या फर्क है? ममता जी ने सही बात कही है.

Next Story