राष्ट्रीय

मुंबई एयरपोर्ट में बड़ा हादसा: चार्टर्ड प्लेन रनवे में क्रैश, टूटकर दो हिस्से हुए, आग लगी; 8 घायल

मुंबई एयरपोर्ट में बड़ा हादसा: चार्टर्ड प्लेन रनवे में क्रैश, टूटकर दो हिस्से हुए, आग लगी; 8 घायल
x
विशाखापट्टनम से मुंबई आ रहा VSR वेंचर्स का लियरजेट 45 VT-DBL एयरक्राफ्ट मुंबई एयरपोर्ट के रनवे में फिसल कर दो हिस्सों में टूट गया है।

VSR Ventures Learjet 45 VT-DBL Aircraft Crashed in Mumbai: मुंबई एयरपोर्ट के रनवे में एक बड़ा हादसा हो गया है। गुरुवार को विशाखापट्टनम से मुंबई आ रहा VSR वेंचर्स का लियरजेट 45 VT-DBL एयरक्राफ्ट मुंबई एयरपोर्ट के रनवे में बारिश की वजह से फिसल कर दो हिस्सों में टूट गया और उसमें आग लग गई। चार्टर्ड प्लेन में 6 पैसेंजर्स और 2 क्रू मेंबर सवार थे। सभी आठ लोग घायल हुए हैं, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, चार्टर्ड प्लेन में जेएम बख्शी कंपनी के मालिक कोटक और उनके परिवार के लोग सवार थे। जेएम बख्शी कंपनी लॉजिस्टिक्स के क्षेत्र में काम करती है।

डीजीसीए के मुताबिक, गुरुवार शाम विशाखापट्टनम से मुंबई आ रहा VSR वेंचर्स का लियरजेट 45 VT-DBL एयरक्राफ्ट लैंडिंग के दौरान यहां रनवे 27 में फिसल गया। हादसा मुंबई में हो रही बारिश की वजह से हुआ है। बारिश के चलते विजिबिलिटी 700 मीटर रह गई है। इसी वजह से यह घटना हुई। हादसे के बाद मुंबई एयरपोर्ट के दो रनवे बंद किए गए, जिन्हें शाम 6.45 बजे फिर चालू कर दिया गया।

जानकारी मिलते ही एयरपोर्ट में मौजूद दमकल की टीम पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया गया। इस हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story