राष्ट्रीय

LPG Cylinder Price: होली में ग्राहकों को बड़ी सौगात, 634 रुपये में मिल रहा गैस सिलेंडर, जानिए कैसे?

LPG Subsidy New Rule
x
होली के त्योहार को केवल 2 दिन बचे है. ऐसे में ग्राहक मात्र 634 रुपये में सिलेंडर गैस खरीद सकते है.

LPG Cylinder Price: होली के त्योहार को केवल 2 दिन बचे है. ऐसे में अगर आप सिलेंडर बुक कराना चाहते है तो मात्र 634 रुपये में आप सिलेंडर खरीद सकते है. आपको बता दे की इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) होली के मौके में सस्ता सिलेंडर लेकर आई है.

कंपोजिट सिलेंडर में ये है खासियत

जिस सिलेंडर की हम बात कर रहे है ये सिलेंडर काफी हल्का और सस्ता है. ये सिलेंडर काफी हल्का और डिजाइनदार है. यही नहीं इसमें भार न होने की वजह से आप आसानी से इसे एक हाँथ से उठाकर घर ले जा सकते है. इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने ट्वीट कर ग्राहकों को जानकारी दी की इस शानदार मौके का फायदा आप जरूर उठाये. यही नहीं कम कीमत में ये आपके घर में पहुंच जायेगा. इस सिलेंडर की कीमत की बात करे तो मात्र 633.5 रुपये में आप इसे घर ले जा सकते है. अगर आपका छोटा परिवार है तो ये सिलेंडर आपके लिए बेहद लाभदायक है.

देखने में सुन्दर और नहीं लगती कभी जंग

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) द्वारा लाए गए सिलेंडर की बात करे तो ये सिलेंडर कभी ब्लासट नहीं हो सकता है. साथ ही इसकी सुंदरता इस तरह बनायीं गई है की एक नजर में ये ग्राहकों को पसंद आ जाता है. इस सिलेंडर में जंग लगने का तो सवाल ही नहीं खड़ा होता है. पारदर्शी सिलेंडर होने के कारण सिलेंडर में कितनी गैस बची है वो देखा जा सकता है.

अगर आपके परिवार में थोड़े से सदस्य है साथ ही आप बैचलर है. या कही बाहर रहकर पढाई-लिखाई कर रहे है तो ये सिलेंडर आपके लिए काफी फायदेमंद होगा.

Next Story