राष्ट्रीय

Love Story: 65 वर्ष के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से रचाई शादी? फिर खुलेआम करने लगा ऐसा काम

Old Man Marriage Young Girl
x

Old Man Marriage Young Girl

आज सामाजिक व्यवस्था कानून की आड़ में किस दिशा की ओर जा रही है यह कहा नहीं जा सकता.

Old Man Marriage Young Girl: आज सामाजिक व्यवस्था कानून की आड़ में किस दिशा की ओर जा रही है यह कहा नहीं जा सकता। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्यांकि उत्तर प्रदेश के बारबंकी में हुई एक शादी को देखकर लोग हैरान है। हैरान करने वाली बात यह है कि एक 65 वर्ष के बुजुर्ग ने अपने से 41 वर्ष छोटी उम्र की लड़की से विवाह किया है। इतना ही नहीं वर ने शादी में जमकर खुशियां मनाते हुए डांस भी किया। वहीं विवाह के इस समारोह में उस बुजूर्ग की बेटी, दामाद तथा नाती भी शामिल हुए।

क्या है मामला bujurg ne ladki se ki shadi

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के हुसैनपुर गांव के रहने वाले नकछेद नाम के 65 वर्ष के बुजुर्ग ने 24 वर्ष की नंदिता नामक लड़की से शादी की है। बताया जाता है कि नकछेद की 6 बेटियां हैं। सभी की शादी हो चुकी है। वह अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं। इन दिनों इस शादी की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है।

मंदिर में हुई शादी 65 Sal Ke Bujurg Ne 24 Sal Ki Ladki Se Rachai Shadi

बताया गया है कि शादी रूदौली इलाके के कामाख्या मंदिर में हुआ। जहां 50 की संख्या में लोग शामिल हुए। इस शादी समारोह में नकछेद के 6 बेटियां, दामाद तथा उसके नाती भी शामिल हुए। 24 वर्ष की नंदिता रूदौली इलाके की रहने वाली बताई जा रही है।

पहली पत्नी का हो गया है निधन 65 Year Old Man Second Marriage

नकछेद की पहली पत्नी का निधन हो गया है। सभी बेटियों की शादी करने के बाद नकछेद ने शादी करने का निर्णय लिया और उसकी इस शादी के लिए बेटियां तथा दामाद ने अपनी स्वीकृति दी है। बताया जाता है कि शादी के बाद नंदिता और नकछेद काफी खुश हैं।

Next Story