राष्ट्रीय

मेरठ में तेंदुए का वीडियो: सड़क में दौड़ते तेंदुए को देख भाग खड़े हुए लोग, देखिये वीडियो

मेरठ में तेंदुए का वीडियो: सड़क में दौड़ते तेंदुए को देख भाग खड़े हुए लोग, देखिये वीडियो
x
Leopard Video Meerut: नौ फ़ीट की दिवार को तेंदुए ने लांघकर सड़क में दौड़ना शुरू कर दिया

Leopard Video Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आने वाले पल्ल्वपुरम इलाके के दहशत का माहौल है, मेरठ की सड़कों में एक खूंखार तेंदुआ दौड़ रहा है, लोग अपनी जान बचाकर उससे भाग रहे हैं. उस तेंदुए को दोपहर 2 बजे तक नहीं पकड़ा जा सका, फॉरेस्ट की टीम तेंदुए का पीछा कर रही है और उसके झाड़ियों से बाहर आने का इंतज़ार कर रही है

शुक्रवार की सुबह 7 बजे के करीब मेरठ क पल्ल्वपुरम इलाके में अचानक से एक तेंदुआ बीच सड़क में आ गया, करीब 9 फ़ीट ऊंची दिवार को आसानी से लांघकर वह तेंदुआ एक घर में घुस गया. जिसके बाद तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने अपने घरों के दरजवाजे बंद कर दिए, दुकानों के शटर गिर गए, सड़क में लोग भागते नज़र आए. जिस घर में तेंदुए ने छलांग लगाई उस घर के लोग अपने ही घर में कैद हो गए. पता चाला है कि यह घर किसी स्वप्निल नाम के आदमी का है और उसके घर में उसकी माँ, पत्नी और 2 बच्चे हैं.

घर वाले सुरक्षित हैं

जैसे ही तेंदुए ने घर की बाउंड्री में छलांग लगाई, स्वप्निल ने अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया, यह तो अच्छा रहा कि समय पर घर का दरवाजा बंद हो गया. फारेस्ट की टीम घर के बाहर पहुंच गई है, तेंदुआ उसी घर की एक झाडी में छिपा बैठा है. एकक बार टीम ने तेंदुए को जाल में फंसा लिया लेकिन वह जाल से छूटकर फिर सड़क में दौड़ने लगा.

इसे में पूरे इलाके में भगदड़ मच गई, करीब 10 मिनट तक यह सिलसिला चलता रहा, इसके बाद तेंदुआ पास में एक झाडी में जाकर छिप गया है, जिसे पकड़ने के लिए अभी भी वन विभाग की टीम जद्दोजहद कर रही है।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story