राष्ट्रीय

LED Bulb Price 2022: मार्केट में लांच हुआ फिलिप्स का हाईटेक एलईडी बल्ब, कीमत मात्र 489 रूपए, 6 मीटर की दूरी में कोई नहीं तो अपने आप हो जाता है बंद, खरीदने के लिए लगी भीड़

LED Bulb Price 2022
x

LED Bulb Price 2022

Best LED Bulb: इस Best LED Bulb को खास तकनीकों से तैयार किया गया है.

Best LED Bulb Price: देश में तेजी से टेक्नोलॉजी बढ़ती जा रही है. टेक्नोलॉजी का योगदान इस कदर बढ़ता जा रहा है की अब लोग खुद में डिपेंड होना सीख रहे है. आज मार्केट में कई ऐसे बल्ब आ चुके है. जो हमारे घर को प्रकाश के साथ-साथ हमारी भाषा भी समझते है. आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही बल्ब के बारे में बताने जा रहे है जिसने मार्केट में बवाल मचा रखा है. इस Best LED Bulb को खास तकनीकों से तैयार किया गया है. वही हाईटेक वाले एलईडी बल्ब Hi-Tech LED Bulb इन दिनों खासा मशहूर हो रहा है. आज हम जिस बल्ब की बात कर रहे है वो है Philips Motion Sensor B22 LED. जिसके बारे में हम आपको डिटेल में बताने जा रहे है.

LED Bulb Price

Best LED Bulb की बात करे तो ये बल्ब Popular Electric Company Philips द्वारा लांच की गई है. ये काफी पुराणी और विश्वशनीय बल्ब है. Philips Motion Sensor B22 LED की खासियत ये है कि बल्ब BIS कंप्लायंस, आई कंफर्ट, मोशन सेंसर लगा हुआ है. इस बल्ब के 6 मीटर की दूरी पर कोई आता है तो ये बल्ब अपने आप ऑन हो जाता है.

इस Automatic LED Bulb के 6 मीटर की दूरी पर यदि कोई नहीं है तो ये बल्ब अपने आप बंद भी हो जाता है. इन बल्ब्स को बाथरूम, बालकनी, पार्किंग और सीढ़ियों पर लगाया जा सकता है. Philips Motion Sensor B22 LED बल्ब की कीमत मात्र 489 रुपये है.

LED Bulb Price

Philips Motion Sensor B22 LED बल्ब को लेकर बता दे की ये बल्ब आपको 868 रुपये दो पैक में मिलेंगे. फिलिप्स कंपनी की मोशन सेंसर बल्ब सबसे अलग है जो लंबे समय तक चलती भी है.

Next Story