राष्ट्रीय

LED Bulb 2022: मार्केट में आया ऐसा एलईडी बल्ब, जिसकी लाइटिंग इतनी तेज है की 4 बल्ब भी पड़ेंगे कम, बड़े-बड़े बिजनेसमैन के घरो में लगा हुआ है

LED Bulb
x

LED Bulb

फोल्डेबल लाइट और पंखा, वैसे तो ये दो अलग-अलग प्रोडक्ट हैं लेकिन एक ऐसा भी प्रोडक्ट है जो दोनों का काम करता है.

Waken 28 W Decorative B22 LED Bulb Price, LED Bulb 2022: फोल्डेबल लाइट और पंखा, वैसे तो ये दो अलग-अलग प्रोडक्ट हैं लेकिन एक ऐसा भी प्रोडक्ट है जो दोनों का काम करता है। चाहें घर में लाइट चाहिए हो या हवा, ये प्रोडक्ट एक पंथ दो काज करने में सक्षम है। नॉर्मल LED बल्ब की रोशनी कम होती है लेकिन अब एक तेज रोशनी वाला LED Bulb मार्केट में आ चुका है जिसकी लाइटिंग इतनी तेज है कि आपकी आंखें चौंधिया जाएंगी.

LED Bulb मार्केट में Waken 28 W Decorative B22 LED Bulb एलईडी बल्ब है जो आजकल ऑनलाइन मार्केट में इन बल्बों को ग्राहक जमकर खरीद रहे हैं. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से किफायती कीमत में परचेज कर सकते हैं.

LED Bulb अब सबसे पहले आपको ये क्लियर कर दें कि यह दिखता पंखे के जैसा है लेकिन पंखा नहीं है। यह एक एलईडी लाइट है। यह आपके घर के सीलिंग पर एक अलग ही लुक देगी।

LED Bulb Flipkart पर ये बल्ब मौजूद है. इसकी लाइफ 40000 घंटों की होती है. इसकी कीमत 300 रुपये से लेकर 500 रुपये है. बता दे की इस बल्ब को लगाने के बाद पूरा कमरा जगमगा उठेगा और आपके घर की बिजली का बिल भी नहीं बढ़ेगा.

ये एक यूनीक एलईडी बल्ब है जिसकी रोशनी को आप एडजस्ट भी कर सकते हैं. इस बल्ब में नॉर्मल एलईडी बल्ब की तुलना में कहीं ज्यादा खासियतें हैं. यह लाइट डिफॉर्मेबल डिजाइन के साथ आती है। यह लाइट 90 डिग्री तक फोल्ड हो जाती है। इसे आसानी से इंस्टॉल किया जा सकता है।

Next Story