राष्ट्रीय

Led Bulb 2022: कमरे में पैर रखते ही सिर्फ आवाज देने से होगा चालू और बंद, खरीदने के लिए लगी होड़, फटाफट खरीदे

Led Bulb 2022: कमरे में पैर रखते ही सिर्फ आवाज देने से होगा चालू और बंद, खरीदने के लिए लगी होड़, फटाफट खरीदे
x
Led Bulb Price: घर में उजाला करने के लिए आज Led Bulb की जरूरत होती है.

Led Bulb 2022: घर में उजाला करने के लिए आज Led Bulb की जरूरत होती है. ऐसे में आज हम आपको Smart Led Bulb के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी आवाज से बंद-चालू और कंट्रोल कर सकते हैं. इन बल्ब को आप अपनी आवाज से ही कंट्रोल कर सकते हैं. यह बल्ब एलेक्सा और गूगल वॉइस असिस्टेंट को सपोर्ट करते हैं.

ये Smart Led Bulb 16 मिलियन लाइट्स का भी सपोर्ट करता है. जिसे आप अपने मूड के हिसाब से बदल सकते हैं.

wipro Ns9400 9-Watt B22D Wifi Smart Led Bulb

यह स्मार्ट एलईडी बल्ब 9W पावर वाला है। इस बल्ब में म्यूजिक सिंक की कंपैटिबिलिटी दी जा रही है। इस बल्ब को आप एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट से कनेक्ट कर सकते हैं। जिसके बाद आप इसे अपनी आवाज से ऑपरेट कर सकते हैं। यह वार्म व्हाइट, न्यूट्रल व्हाइट और व्हाइट के साथ ही कई वाइब्रेंट कलर लाइटनिंग के साथ आता है। ये मार्केट में 730 रूपए में आता है.

Syska SMW-9W-5C 9-Watt B-22 Wi-Fi Enabled Smart LED Bulb

यह स्मार्ट फीचर वाला काफी बढ़िया एलईडी बल्ब माना जाता है। इस बल्ब को आप नॉर्मल होल्डर में फिट कर सकते हैं। यह 16 मिलियन लाइटनिंग सपोर्ट के साथ आ रहा है। इसे यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है। यह स्मार्ट बल्ब वॉइस असिस्टेंट से भी आसानी से कनेक्ट हो जाता है। जिसे आप आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं। इस बल्ब को आप महज 569 रूपए में खरीद सकते है.

Amazon Brand - Solimo 9W Smart LED Bulb

9W पावर वाला यह बेस्ट स्मार्ट एलईडी बल्ब है। यह बल्ब बिजली की खपत भी कम करता है। इस बल्ब को आप वाई-फाई से कनेक्ट करके मोबाइल से कंट्रोल कर सकते हैं। यह एलेक्सा और गूगल वॉइस असिस्टेंट कंपैटिबल भी है। यह स्मार्ट बल्ब बी22 बेस वाला है। इस बल्ब को इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। ये बल्ब आपको 559 रूपए में मिल जायेगा.

Next Story