राष्ट्रीय

Manipur Violence: नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा मणिपुर मुद्दे पर विपक्ष एकजुट

Manipur Violence: नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा मणिपुर मुद्दे पर विपक्ष एकजुट
x
Manipur Violence News: मणिपुर में दो कुकी समुदाय की महिलाओं को निवस्र करके सड़क में घुमाया गया और खेत में ले जाकर उनका गैंगरेप किया।

Manipur Violence News: मणिपुर में दो कुकी समुदाय की महिलाओं को निवस्र करके सड़क में घुमाया गया और खेत में ले जाकर उनका गैंगरेप किया। इस दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है जिसने पूरी दुनिया के सामने भारत को शर्मसार कर दिया है। इस मामले में सभी राट्रीय नेता अपना-अपना तर्क रख रहें हैं। इसी बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान सामने आया है।

मीडिया से बात करते होते मणिपुर हिंसा को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मणिपुर में हुई हिंसा को लेकर विपक्ष संसद में चर्चा चाहती है।

बता दें की की खड़गे ने गुरुवार को सदन में जाने से पहले संसद भवन परिसर में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मणिपुर में हुए हिंसा पर चर्चा के लिए पूरा विपक्ष एकजुट है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सहित कई दलों ने इस मुद्दे पर चर्चा के लिए नोटिस दिया है। हम चर्चा चाहते हैं अब देखना है कि सरकार इस पर चर्चा होने देगी या नहीं।

नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बीते 80 दिन से मणिपुर अशांत है। वहां आए दिन हिंसा हो रही है। इस घटना पर प्रधानमंत्री चुप हैं। उन्हें संसद में जवाब देना चाहिए। बता दें की मणिपुर में हुई हिंसा पर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी ने भी दुख प्रकट किया था और वहां के लोगों से शांति की अपील की थी। आज कांग्रेस सहित विपक्षी दल सदन में मणिपुर हिंसा पर सदन में चर्चा की मांग कर रहे हैं।

Next Story