राष्ट्रीय

Free Ration लेने वालों के लिए Latest Update, 1 मार्च 2023 के बाद से सरकार नहीं बांटेगी गेहूं? फटाफट चेक कर ले List में अपना नाम...

free_ration
x

free_ration

Free Ration Scheme Latest Update: केंद्र सरकार (Central Government) की तरफ से करोड़ों कार्डधारकों को फ्री राशन (Ration Card Update) कई सालो से बांटा जा रहा है.

Ration Card Big Update, Free Ration Scheme Latest Update: केंद्र सरकार (Central Government) की तरफ से करोड़ों कार्डधारकों को फ्री राशन (Ration Card Update) कई सालो से बांटा जा रहा है. अगर आप भी फ्री राशन लेने का फायदा उठा रहे है तो आपके लिए ये लेटेस्ट न्यूज़ है.

दरसल अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमे दावा किया जा रहा है की केंद्र सरकार 1 मार्च के बाद से राशन कार्डधारकों को गेहूं नहीं देगी. बता दें इन दिनों सरकार फ्री राशन में कार्डधारकों को गेहूं और चावल दे रही है. वहीं, कई राज्यों में नमक और चीनी भी दी जा रही है.

हाल ही में सोशल मीडिया में तेजी से खबर आ रही है की अब से आपको गेहूं मिलना बंद हो जाएगा...? चलिए जानते है इस वायरल वीडियो की सच्चाई....


पीआईबी फैक्ट चेक ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि 'Technical blog' नामक #Youtube चैनल के एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि 1 मार्च 2023 से राशनकार्ड धारकों को गेहूं मिलना बंद हो जाएगा.

केंद्र सरकार ने आगे कहा है कि इस तरह के मैसेज को किसी के साथ भी शेयर न किया जाए. ये मैसेज और वीडियो पूरी तरह से फेक है.

Next Story