राष्ट्रीय

Landslide in Himachal : हिमांचल में बड़ी दुर्घटना, टूरिस्ट की गाड़ी पर गिरी चट्टानें, 8 की मौत, 4 घायल

Shashank Dwivedi
25 July 2021 5:43 PM GMT
Landslide in Himachal : हिमांचल में बड़ी दुर्घटना, टूरिस्ट की गाड़ी पर गिरी चट्टानें, 8 की मौत, 4 घायल
x
Landslide in Himachal :  भूस्खलन होने के चलते टूरिस्टों के वाहनों में चट्टानें गिरने की घटना सामने आई है और इस घटना में 8 पर्यटकों की मौत हो गई जबकि 4 यात्री घायल हुये है। 

Landslide in Himachal : भूस्खलन होने के चलते टूरिस्टों के वाहनों में चट्टानें गिरने की घटना सामने आई है और इस घटना में 8 पर्यटकों की मौत हो गई जबकि 4 यात्री घायल हुये है।

घटना हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के किन्नौर जिले में रविवार शाम की है। बताया जा रहा है कि यह हादसा बटसेरी के गुंसा के पास चट्टानें गिरने से हुआ, जिसने छितकुल से सांगला की ओर आ रही पर्यटकों की एक गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया। टैंपो ट्रैवलर में सवार यात्री देश के अलग-अलग हिस्सों से हिमाचल के पर्यटन क्षेत्र घूमने आए थे।

पुलिस चला रही रेस्क्यू

घटना की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सभी घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस होमगार्ड और आइटीबीपी के जवान मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे हैं और सांगला पुलिस की क्यूआरटी की टीम शवों को निकालने में जुटी है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस घटना में चट्टानों की चपेट में आने से बटसेरी पुल भी टूट गया है. वहीं आस पास बने कुछ मकान भी क्षति ग्रस्त हुए हैं।

Next Story
Share it