राष्ट्रीय

Lalit Modi ने कहा Rahul Gandhi के खिलाफ UK में केस करूंगा! कहा पप्पू अब साधारण नागरिक है

Lalit Modi ने कहा Rahul Gandhi के खिलाफ UK में केस करूंगा! कहा पप्पू अब साधारण नागरिक है
x
Lalit Modi file a case against Rahul Gandhi in the UK: मामला वही है जिसके चलते राहुल गांधी की सांसदी चली गई है

Lalit Modi Rahul Gandhi: राहुल गांधी के दिन अच्छे नहीं जा रहे हैं, पहले 2 साल की जेल हुई, फिर सांसदी खत्म हुई, घर छोड़ने का नोटिस आ गया, सावरकर के खिलाफ बोलने पर पाबंदी लग गई और अब ललित मोदी ने भी FIR करने की धमकी दे दी. Lalit Modi ने Rahul Gandhi के खिलाफ UK में केस दर्ज करने की चेतावनी दी है.

ललित मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ केस करने को क्यों कहा

मामला वही है जिसे लेकर राहुल गांधी पर मानहानि का मुकदमा हुआ था. यानी 'सारे मोदी चोर हैं' वाला विवादित बयान। इसपर ललित मोदी ने ट्वीट करते हुए लंबा-छोड़ा पोस्ट शेयर किया

ललित मोदी ने कहा-

मैं राहुल गांधी के हर सहयोगी को बार-बार ये कहते हुए देखता हूं कि मैं भगोड़ा हूं. क्यों? कैसे? और कब मुझे इसके लिए दोषी ठहराया गया? राहुल गांधी जो अब सिर्फ एक सामान्य नागरिक हैं और जितने भी विपक्षी नेता है उनके पास और कोई काम बचा ही नहीं है. या तो इनके पास गलत जानकारी है या फिर ये लोग सिर्फ बदले की भावना रखते हैं. मैंने फैसला लिया है कि मैं राहुल गांधी के खिलाफ यूके की अदालत में केस करूंगा. उम्मीद करता हूं कि वो मजबूत साक्ष्यों के साथ आएंगे. मैं उन्हें पूरी तरह मूर्ख बनते देखना चाहता हूं. आरके धवन, सीताराम केसरी, मोतीलाल वोहरा, सतीश शर्मा ये सभी गांधी परिवार के वफादार रहे हैं. कमलनाथ से पूछिए. सबके पास विदेशों में संपत्ति है. मैं सबका पता और फोटो भेज सकता हूं. भारत के लोगों को बेवकूफ नहीं समझना चाहिए. गांधी परिवार को लगता है कि वो देश पर राज करने के लिए बने हैं. जैसे ही देश में कड़े कानून बनेंगे मैं वापस आउंगा.



उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा-

पिछले 15 सालों में ये साबित नहीं हुआ है कि मैंने एक भी पैसा लिया है. लेकिन जो सिद्ध हुआ है वो ये कि मैंने दुनिया को सबसे बड़ा स्पोर्ट्स इवेंट दिया है. जिसने 100 बिलियन डॉलर बनाए हैं. कांग्रेस नेता को ये नहीं भूलना चाहिए कि 1950 के दशक की शुरुआत से ही मोदी परिवार ने उनके लिए और देश के लिए इतना कुछ किया है जिसकी वे कभी कल्पना भी कर सकते. मैंने भी जितना सपना देखा था उससे कहीं ज्यादा अधिक किया है. इसलिए घोटालेबाज बोलते रहें.


राहुल गांधी को कहा पप्पू-


मेरे परिवार ने देश को योगदान दिया है




Next Story