राष्ट्रीय

Gautam Gambhir को कश्मीरी ISIS ने दी जान से मारने की धमकी, जांच शुरू

Abhijeet Mishra
24 Nov 2021 6:47 AM GMT
Gautam Gambhir को कश्मीरी ISIS ने दी जान से मारने की धमकी, जांच शुरू
x
ISIS Sent Threat mail to Gautam Gambhir: इसके बाद भाजपा नेता की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पुलिस से इसकी शिकायत कर दी गई है

भारत के पूर्व क्रिकेटर्स और भाजपा नेता गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर ने जान से मारने की धमकी दी है, इसके बाद गौतम गंभीर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पुलिस से इस बात की शिकायत भी कर दी गई है। बता दें कि बीते दिन ही गौतम गंभीर के पर्सनल मेल आईडी में आईएसआईएस कश्मीर (ISIS Kashmir)' नाम से ऑपरेट होने वाले मेल आईडी से जान से मारने की धमकी भेजी गई है। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच जुट गई है।

गंभीर की सुरक्षा बढ़ाई गई

जैसे ही ISIS कश्मीर के नाम से गौतम को धमकी भरा मेल पंहुचा उनहोंने से सीधे इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से कर दी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दिल्ली पुलिस ने गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। दरअसल दिल्ली के डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि ' पूर्वी दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया और आरोप लगाया है कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मरने की धमकी मिली है, शिकायत होने के बाद पुलिस ने भेजे गए मेल का पता लगाने और धमकी देने वाले की पहचान पता करने में जुट गई है। शिकायत के बाद गौतम गंभीर की घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गौतम ने शेयर किया मेल


पता चला है कि गौतम गंभीर को धमकी भर मेल किसी ISIS कश्मीर नाम से मेल आईडी से आया है, गौतम गंभीर को जप मेल मिला है उन्होंने उसे ट्विटर पर शेयर किया है। ज्ञात हो की कुछ दिन पहले ही कोंग्रस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तानी पीएम को बड़ा भाई कहकर पुकारा था जिसके बाद गौतम गंभीर ने इस बात की निंदा करते हुए कहा था कि ' पपाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से भारत से 70 साल से लड़ रहा है और यह शमनाक है कि सिद्धू एक आतंकवादी देश के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई बता रहे हैं।

Next Story
Share it