राष्ट्रीय

Kartik Aryan ने Sara Ali Khan को बताया अपना 'गुड लक', कहा- उन्ही की वजह से किस्मत खुली

Kartik Aryan ने Sara Ali Khan को बताया अपना गुड लक, कहा- उन्ही की वजह से किस्मत खुली
x
कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने जिंदगी से जुड़े किस्से का खुलासा किया है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बॉलीवुड को उस समय हिट फिल्म दी जब बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों की फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप हो रही थी. एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 2' में जबरदस्त एक्टिंग कर सबका मन मोह लिया था. बॉलीवुड में कार्तिक एक सिंगल एक्टर है जिनकी फिल्म ने अपार सफलता प्राप्त की थी. फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के बाद एक्टर के पास फिल्मो के प्रोजेक्ट की लाइन लग गई है. अन्य बड़े सितारों की अपेक्षा अब कार्तिक आर्यन पर मेकर्स को ज्यादा भरोसा है. बता दे की एक्टर ने कई हिट फिल्मे दी है. और कई फिल्मो में उन्हें मात भी मिली है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने अपनी सफलता का किस्सा लोगो से शेयर किया. उन्होंने बताया की जब फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) में उनके साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने काम किया था. फिल्म बुरी तरह से पिट गई लेकिन कार्तिक आर्यन ने बताया की फिल्म फ्लॉप होने के बावजूद उन्हें कई फिल्मो के ऑफर मिले. इस चीज़ के लिए वो सारा अली खान (Sara Ali Khan) के शुक्रगुजार है. क्योकि आज वो जो भी है उन्ही की वजह से है. चलिए जानते है पूरा किस्सा..

ऐसे खुली किस्मत

एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान बताया की भले ही उनकी फिल्म 'लव आज कल 2' फ्लॉप रही लेकिन उनके आने वाले करियर में इस फिल्म का कोई असर नहीं पडा. उन्होंने आगे कह की उन्हें जिस तरह से प्रोजेक्ट मिल रहे थे उन्होंने पूरा 100 प्रतिशत उस फिल्म में दिया है, एक्टर ने कहा की अभी आने वाले समय में उनके पास कई बड़ी फिल्मो का प्रोजेक्ट है. और मै आशा करता हूँ. की मुझे चाहने वालो को मेरी ये फिल्मे जरूर पसंद आएगी.

ये है आने वाली फिल्मे

एक्टर कार्तिक आर्यन ने बताया की भले ही फिल्म लव आज कल नहीं चली हो. लेकिन सारा अली खान को वो अपना 'गुड लुक' समझते है. एक्टर ने बताया की उन्ही की वजह से उनकी किस्मत चमकी है. एक्टर ने आगे कहा की आने वाले समय में उनके पास 'आशिकी 3' 'कैप्टन इंडिया' सहित कई फिल्मे है. कार्तिक आगे कहते है की जब वो बॉलीवुड में आने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे उन दिनों उनकी प्रोड्यूसर हंसल मेहता ने बहुत मदद की थी. एक्टर ने कहा की लोगो ने उन्हें बताया था की अगर कोई तुम्हारी मदद कर सकता है तो वो हंसल मेहता ही है. कार्तिक आर्यन ने हाल ही में 'आशिकी 3' की अनाउंसमेंट की है. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश तेजी से जारी है. बताया जा रहा है की इस फिल्म में कार्तिक के साथ काम करने के लिए बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस ने अपना नाम आगे बढ़ाया है. खैर अभी तक एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन बताया जा रहा है की कार्तिक आर्यन जिस एक्ट्रेस को सलेक्ट करेंगे वही उनकी आशिकी 3 की एक्ट्रेस होंगी.

Next Story