राष्ट्रीय

कार लेने गए किसान का हुलिया देख सेल्समैन ने उड़ाया मजाक, फिर जो हुआ वो आपको जानना चाहिए

कार लेने गए किसान का हुलिया देख सेल्समैन ने उड़ाया मजाक, फिर जो हुआ वो आपको जानना चाहिए
x
Karnataka Farmer Went To Buy Car Salesman Disrespect Him: कर्नाटक में एक किसान अपने दोस्तों के साथ कार के शो रूम में गया जहां सलेसमैन ने उसका माजक सिर्फ इस लिए उडाया क्योंकी उसने अच्छे कपडे नहीं पहने थे

Karnataka Farmer Went To Buy Car Salesman Disrespect Him: कर्नाटक में एक किसान अपने दोस्तों के साथ कार देखने के लिए एक शो-रूम में गया. वहीं पर मौजूद एक सेल्समैन ने उसके कपडे देखकर किसान का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। सलेसमैन को लगा कि किसान की एक कार खरीदने की हैसियत नहीं है और ये लोग सिर्फ मटरगस्ती करने के लिए आये हैं।

इस घटना कि शिकायत पुलिस से की गई है, सलेसमैन ने किसान और उसके दोस्तों के कपडे देखकर उनपर तंज कसा था और गाडी खरीदने के लिए औकात की बातें कर रहा था। इस घटना का एक वीडियो भी है। किसान महिंद्रा के शो-रूम गया था जहां वो बोलेरो कार को देख रहा था। तभी वहां का एक कर्मचारी आया और उससे बदतमीजी करने लगा.

बंदे ने ऑन द स्पॉट कार खरीद ली

किसान ने बताया कि सलेसमैन ने उससे कहा तुम्हारी 10 रुपए कि औकात नहीं है और तुम 10 लाख रुपए की कार खरीदना चाहते हो? सलेसमैन ने ये भी कहा कि इतने लोगों के साथ कोई कार खरीदने नहीं आता तुम लोग बस यहां टाइम पास करने के लिए आए हो. इस बातों से किसान केम्पेगौडा को बुरा लगा और उसने ऑन द स्पॉट 10 लाख रुपए जमा किए और तत्काल कार की डिलेवरी मांग ली. ये देखकर सलेसमैन भोचक्का रह गया

बाद में किसान ने अपने और अपने दोस्तों के साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत तुमुकर के तिलकनगर पुलिस स्टेशन में की. जिसके बाद बद्तमीज सलेसमैन ने केम्पेगौडा से लिखित मांफी मांगी और मामला सुलट गया. फ़िलहाल ये माना जा रहा है कि कंपनी उस सलेसमैन को नौकरी से निकाल सकती है.

Next Story