राष्ट्रीय

Kaali Poster Row: लीना की नई पोस्ट में सिगरेट पीते शिव-पार्वती वेशधारी, फिर खड़ा हुआ धार्मिक विवाद

Kaali Poster Row: लीना की नई पोस्ट में सिगरेट पीते शिव-पार्वती वेशधारी, फिर खड़ा हुआ धार्मिक विवाद
x
Kaali Movie Poster: काली के बाद अब शिव-पार्वती वेशधारी के सिगरेट पीते हुए पोस्ट आने से धार्मिक विवाद खड़ा हो गया है.

Kali Poster Controversy: डॉक्यूमेंट्री काली के पोस्टर (Kaali Movie Poster) पर चल रहा विवाद अभी शांत भी नही हुआ था कि लीना की नई पोस्ट ने एक बार फिर धार्मिक उन्माद पैदा कर दिया है। दरअसल डॉक्यूमेंट्री की डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक और विवादित पोस्ट कर दी है। सुबह की गई इस पोस्ट में शिव-पार्वती का वेशधारण करने वाले, सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं।

लीना ने सुरक्षा को लेकर जताई चिंता

दरअसल लीना के पोस्ट आते ही यूजर्स भड़क गए और सोशल मीडिया पर उनको जमकर खरीखोटी सुनाई। यूजर्स ने धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप भी लगाया। लीना ने यूजर्स के गुस्से को देखते हुए एक और पोस्ट शेयर किया।

यह पोस्ट सुबह 9.41 मिनट पर की गई, जिसमें लीना ने लिखा- देश सबसे बड़ी डेमोक्रेसी से हेट मशीन बन चुका है। लोग मुझे सेंसर करना चाहते हैं। इस समय मैं कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हूं।

काली के पोस्टर पर क्या है विवाद

दरअसल लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री में मां काली के पोस्टर को लेकर 2 जुलाई से विवाद चल रहा है। लीना ने कनाडा के टोरेंटो में इस डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर हुआ था। जिसमें मां काली बनी एक्ट्रेस को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है।

पोस्टर में मां काली के एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे हाथ में झंडा दिखाया गया है। 2 जुलाई को इस पोस्टर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क गया। कई यूजर्स ने मेकर्स पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया और उन्हें अरेस्ट करने की मांग की है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story