राष्ट्रीय

JIO Recharge Update: मुकेश अंबानी ने जारी किया नया अपडेट, एक रिचार्ज में Free में मिलेगा फ़ोन और एक साल के लिए अनलिमिटेड डाटा

JIO Recharge Update: मुकेश अंबानी ने जारी किया नया अपडेट, एक रिचार्ज में Free में मिलेगा फ़ोन और एक साल के लिए अनलिमिटेड डाटा
x
Jio के बेहतरीन Recharge Plan में आपको फ़ोन भी मिल रहा है. साथ में एक साल के लिए अनलिमटेड डाटा भी. इस खबर को विस्तार में पढ़कर आप सारी जानकारी एकत्र कर सकते है.

Jio Recharge Plan: Big offer of Jio, phone is getting free on recharge, many services will be available for one year: जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. Jio के बेहतरीन Recharge Plan में कई तरह के ऑफर भी मिल रहे है. Jio के पास सस्ते-महंगे हर तरह के प्लान मौजूद है. आज हम आपको ऐसे ही एक प्लान के बारे में बताने जा रहे है. जिसका फायदा आप शानदार तरीके से उठा सकते है.

JioPhone Next 4G Smartphone

Jio अपने प्रीपेड प्लान के साथ JioPhone Next 4G Smartphone भी दे रहा है. चलिए जानते है इस रिचार्ज प्लान में क्या-क्या खास है.

JioPhone Next 4G Smartphone! हम जिस प्लान की बात का रहे है वो है 1499 रुपये में एक साल का रिचार्ज और Jio Phone दोनों दे रहा है. इस प्लान में यूजर्स को एक साल की वैलिडिटी मिलेगी. इस दौरान यूजर्स फ्री अनलिमिटेड कॉल्स कर सकते हैं. पूरे साल के लिए यूजर्स को 24GB डेटा मिलेगा. इसके साथ कंपनी Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दे रही है.

Next Story