राष्ट्रीय

Jio Navratri Specials Offers 2022: मुकेश अंबानी ने नवरात्रि के पर्व पर किया बड़ा ऐलान, जियो ग्राहकों के लिए पेश कर दिया कहर बरसाने वाला प्लान

Jio Navratri Specials Offers 2022: मुकेश अंबानी ने नवरात्रि के पर्व पर किया बड़ा ऐलान, जियो ग्राहकों के लिए पेश कर दिया कहर बरसाने वाला प्लान
x
Jio Prepaid Plan: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कम्पनी जियो अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

Jio Prepaid Plan In Hindi 2022: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कम्पनी जियो अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की Jio ने अपने शुरूआती दौर में ग्राहकों को 2 साल फ्री इंटरनेट और कालिंग देकर चौका दिया था. आज नवरात्रि के मौके पर आपको हम जियो से जुड़े कुछ शानदार प्लान के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे जियो ने तबाही मचा कर रख दिया है.

Jio यूजर्स के पास 100 रुपये से कम में एक बढ़िया रिचार्ज विकल्प है? अगर नहीं, तो आज हम आपको इस प्लान के बारे में बता रहे हैं। कंपनी 91 रुपये का प्लान उपलब्ध कराती है जिसमें कॉलिंग से डाटा तक सभी सुविधाएं दी जा रही हैं। इसमें यूजर्स को डेली डाटा भी मिलेगा। वहीं, अनिलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस जैसे बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। Jio के 91 रुपये के प्लान की तुलना में Airtel-Vi भी दो प्लान्स देता है लेकिन इनकी कीमत क्रमश: 99 रुपये और 98 रुपये है।

Jio का 91 रुपये का प्लान

इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 100MB डाटा दिया जाता है। वहीं, अतिरिक्त 200MB डाटा भी दिया जा रहा है। इसकी वैधता 28 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 3GB डाटा दिया जा रहा है। जब एक दिन की लिमिट खत्म हो जाएगी तो आपको 64 Kbps की स्पीड मिलेगी। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। वहीं, इसके अलावा Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। यह प्लान केवल JioPhone यूजर्स के लिए ही है।

Next Story