राष्ट्रीय

JIO Diwali Offer 2022: 2016 में 2 साल फ्री इंटरनेट और कालिंग देने के बाद Jio के 155 Prepaid Plan को लेकर बड़ा ऐलान, फटाफट पढ़े

JIO Diwali Offer 2022: 2016 में 2 साल फ्री इंटरनेट और कालिंग देने के बाद Jio के 155 Prepaid Plan को लेकर बड़ा ऐलान, फटाफट पढ़े
x
Jio 155 Prepaid Plan को लेकर अभी हाल ही में कम्पनी ने बड़ा ऐलान किया है.

Jio Prepaid Plan 2022: जियो ने 2016 में 2 साल तक फ्री इंटरनेट और कालिंग देकर सबका दिल जीत लिया था. बता दे की हाल ही में Jio 155 Prepaid Plan को लेकर अभी हाल ही में कम्पनी ने बड़ा ऐलान किया है. इस प्लान की खासियत यह थी की ये पूरे 28 दिन के लिए Unlimited Calling की सुविधा मिलती है. साथ ही इसमें आपको इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है.

Jio 155 Prepaid Plan

Jio 155 Prepaid Plan की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें आपको पूरे 28 दिन के लिए Unlimited Calling की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें आपको इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है। लेकिन इसमें इंटरनेट सिर्फ 2 जीबी ही मिलता है। अगर आपका इंटरनेट 2 जीबी की सीमा पार कर देता है तो भी ये रुकेगा नहीं। लेकिन इसकी स्पीड जरूर कम हो जाएगी। फिर आपको सिर्फ 64Kbps इंटरनेट स्पीड मिलने वाली है। 2 जीबी डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड खुद ही कम हो जाती है।

Jio 155 Prepaid Plan

अगर आप भी इस प्लान को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपको सबसे पहले My Jio App में जाना होगा। यहां जाने के बाद आपके सामने रिचार्ज लिस्ट आ जाएगी। इस लिस्ट में आपको सभी रिचार्ज प्लान नजर आएंगे। लिस्ट में सबसे नीचे Jio 155 Recharge Plan नजर आएगा। यहां आपको रिचार्ज प्लान का चयन करना होगा और फिर आप आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे इस प्लान को पेटीएम या फोनपे जैसी ऐप्स से खरीदने से बचना चाहिए।

Next Story