राष्ट्रीय

Jio, Airtel,VI सब हुए फेल! ग्राहकों को मात्र 10 रुपए के रिचार्ज पर जीवनभर का टॉकटाइम

uninor lifetime plan
x

 uninor lifetime plan

Jio, Airtel,VI ने देश में काफी बवाल मचा रहे है.

Uninor Lifetime Plan 2023: रिलायंस जियो, एयरटेल टेलीकॉम VI ने देश में काफी बवाल मचा रहे है. बाजार में नए प्लान लाकर एक कंपनी तबाही मचा रही है. आज हम आपको मात्र 10 रुपए का रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे आपको जीवनभर का कॉलिंग फोन पर मिलेगा।

uninor best recharge plan जियो और एयरटेल लुभावने प्लान पेश करती है। वहीं इस बार यूनिनॉर से सबको हैरान कर दिया है। मात्र 10 रुपए का रिचार्ज कर आप अपने फोन का कॉलिंग जारी रख सकते हैं।

best recharge plan हाल ही में यूनिनॉर टेलीकॉम ने आंध्र प्रदेश में अपने यूजर्स को ये सुविधा देना शुरू किया है। इस प्लान के तहत यूनिनॉर अपने यूजर्स को 10 रुपए के रिचार्ज पर 10 रुपए का लाइफटाइम टॉकटाइम ऑफर करती है। यानी इस टॉकटाइम की कोई वैलिडिटी नहीं होगी।

uninor plan इस प्लान के तहत कंपनी अपने यूजर्स को 10 रुपए के रिचार्ज पर 10 रुपए का लाइफटाइम टॉक टाइम दे रही है। अगर आप 20 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं तो 20 रुपए का लाइफटाइम टॉकटाइम दे रहा है।

uninor अगर 50 रुपए का करवाते हैं तो 50 रुपए का लाइफटाइम टॉकटाइम मिलता है। जितने का रिचार्ज उतने का Talktime मिलने वाला है। इन सभी रिचार्ज की खासियत है कि इनकी कोई वैलिडिटी नहीं है।

इस ऑफर का लाभ पाने के लिए आपको बस एक बार इस प्लान को रिचार्ज करवाना है, जिसके बाद से प्लान के आपके फोन पर हमेशा जारी रहेगा। यानी जैसे ही आप इस प्लान को रिचार्ज करेंगे आपका टॉकटाइम शुरू हो जाएगी, जिसकी कोई वैलिडिटी नहीं है।

कंपनी ने कहा है कि वो इसकी प्लान की शुरुआत आंध्र प्रदेश में कर चुकी है और यहां अपने कारोबार को फैलाना चाहती है। कंपनी यहां के 23 जिलों में अपना काम फैला चुकी है। कंपनी का कहना है कि वो धीरे-धीरे अपने विस्तार की तैयारी कर रही है।

Next Story