राष्ट्रीय

Jio 239 Recharge Plan Offer 2023: जियो यूजर्स को होली के पहले बड़ा तोहफा! 239 रूपए के प्लान में 5G Net और Unlimited Calling, Data देने का ऐलान, यहां से करे फटाफट रिचार्ज

Jio 239 Recharge Plan Offer 2023
x

Jio 239 Recharge Plan Offer 2023

Jio 239 Recharg Plan: देश की सबसे बड़ी कंपनी Jio अपने ग्राहकों को सौगात देने में कोई कसर नहीं छोड़ती है.

Jio 239 Recharge Plan Offer 2023: देश की सबसे बड़ी कंपनी Jio अपने ग्राहकों को सौगात देने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. ग्राहकों को कम पैसे में ज्यादा सुविधा मिले यही इस कंपनी की चाहत है. आज हम आपको ऐसे ही नए Jio Recharge के प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसमे आपको बेहतरीन सुविधा और नेट स्पीट मिलेगी.

Jio 239 Recharge Plan 2023

Jio 239 Recharge में आपको Unlimited Calling की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें रोजाना 100 SMS की सुविधा भी दी जाती है। अब बात करते हैं इस रिचार्ज में मिलने वाले Data के बारे में तो आपको पहले ही बता दें कि Jio ने 5G Network की शुरुआत कर दी है। अगर आप भी 5G Data का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इस रिचार्ज का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस रिचार्ज में रोजाना 1.5GB Data दिया जाता है। यानी कुल 42GB Data आपको दिया जाता है।

इस रिचार्ज में आपको कई प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इस रिचार्ज में Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दिया जाता है। यानी कुल मिलाकर इस प्लान में आपको सभी सुविधाएं दी जाती है। Data खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड खुद ही कम हो जाती है और आपको 64Kbps इंटरनेट स्पीड के साथ इसका इस्तेमाल करना होता है।

Jio 259 Prepaid Plan 2023

Jio 259 Prepaid Plan भी ऐसा ही है। इस प्लान में आपको Unlimited Calling की सुविधा दी जाती है। साथ ही रोजाना 1.5GB Data भी दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 100 SMS भी रोजाना दिए जाते हैं। लेकिन इस प्लान की वैलिडिटी आपको पूरे 1 साल की दी जाती है। Subscription के लिहाज से भी ये फोन काफी बेहतर है क्योंकि इसमें आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का ऑप्शन भी दिया जाता है।

Next Story