राष्ट्रीय

टैक्स चोरी में ऐश्वर्या को ED ने बुलाया तो सासु जया बच्चन ने बीजेपी को श्राप दे दिया!

टैक्स चोरी में ऐश्वर्या को ED ने बुलाया तो सासु जया बच्चन ने बीजेपी को श्राप दे दिया!
x
Jaya Bachchan On BJP: जया बच्चन ने कहा बजेपी के बुरे दिन आने वाले हैं, मैं श्राप देती हूँ.

Jaya Bachchan On BJP: बीते दिन संसद में सपा नेता जया बच्चन ने भारतीय जनता पार्टी को एक श्राप दे दिया। संसद में जया बच्चन ने खूब हल्ला मचाया, और चीख-चीख कर कहा मैं यह श्राप देती हूं बजेपी के बुरे दिन जल्द आने वाले हैं। इसके बाद लोगों ने जया बच्चन के बयान के मजे लेने लगे, कोई ये कहने लगा कि पनामा पेपर्स लीक के मामले में सोमवार को उनकी बहु ऐश्वर्या राय को पूछताछ के लिए ED ने दिल्ली बुलाया इसी लिए जया बच्चन ने ये सब ड्रामा किया है।

इतना काहे भड़क गईं नेता बच्चन

दरअसल संसद में भाजपा सांसद राकेश सिन्हा के ऊपर अमिताभ बच्चन की पत्नी और ससपा नेता जया बच्चन बिफर गईं.गुस्से में आग-बबूला हुईं मिसेस बच्चन ने कहा कि हमें बोलने नहीं देते आप ही अकेले सदन चला लीजिये। जया बच्चन इतना गुस्सा गईं के हाफने लगीं। इसी लिए तमतमाते हुए वो कुछ देर के लिए रुकीं और फिर चिल्लाचोट मचाने लगीं।

सपा ने कहा बलदे के भाव से हुई कार्रवाई

इधर पनामा पेपर लीक के मामलें में टैक्स छुपाने की आरोपी ऐश्वर्या राय को ED ने सोमवार को दिल्ली बुलाया था और 4 घंटे तक इंक्वायरी की थी, वहीं बीते दिनों समाजवादी नेताओं और अखिलेश यादव के करीबी नेताओं के घर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। इस मामले में भी जया बच्चन ने कहा कि बीजेपी सरकारी एजेंसी का दुरूपयोग कर रही है और जानबूझ कर बच्चन परिवार और सपा के नेताओं को परेशान कर रही है। ये बेहद शर्मनाक है। इस बवाल के बाद चेयर ने 5 बजे तक सभा को स्थगित कर दिया था। .

ऐश्वर्या राय पर टैक्स छुपाने के आरोप हैं।

बता दें कि बहुचर्चित पनामा पेपर्स लीक के मामलें में देश के 500 हस्तियों के खुलासे 2006 में हुए थे, जिसमे देश के एक्टर, बिजनेसमैन, नेता लोग लपेटे में आये थे, इसमें अमिताभ बच्चन उनकी बहु ऐश्वर्या राय और अन्य सदस्यों पर बड़ी मात्रा में टैक्स छुपाने के आरोप लगे थे। यह मामला साल 2006 से चल रहा है तब कांग्रेस की सरकार हुआ करती थी. लेकिन टैक्स चोरी के मामले में ऐश्वर्या से जब पूछताछ हुई तो जया बच्चन ने बजेपी को श्राप दे डाला है।


Next Story