राष्ट्रीय

Jani Road Accident: मशहूर सिंगर जानी का एक्सीडेंट, तीन बार पलटी फार्च्यूनर कार, गंभीर रूप से हुए घायल

Jani Road Accident: मशहूर सिंगर जानी का एक्सीडेंट, तीन बार पलटी फार्च्यूनर कार, गंभीर रूप से हुए घायल
x
Lyricist jani Accident: पंजाब के फेमस लिरिसिस्ट जानी (Jaani) का मंगलवार की शाम एक्सीडेंट हो गया है. वे अपने दोस्तों के साथ जा रहे थे कि उनकी गाड़ी की टक्कर हुई और वो अचानक पलट गई. जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं।

Jaani Met With Car Accident: मशहूर पंजाबी म्यूजिक कम्पोजर और लिरिसिस्ट जानी का मंगलवार की शाम को पंजाब के सेक्टर 88 में एक्सीडेंट हो गया है। जिससे की वे बुरी तरह घायल हो गए हैं। पुलिस के पहुँचने के पूर्व ही उन्हें वहां पर उपस्थित लोगों द्वारा मोहाली के प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया है। जानकारी के अनुसार 33 वर्षीय गीतकार जानी (Jaani) अपनी फॉर्च्यूनर कार से शाम को कहीं जा रहे थे जहाँ उनकी कार काफी तेज रफ़्तार में थी जहाँ ट्रैफिक लाइट में पीछे से एक अन्य कार से टक्कर के बाद यह हादसा हुआ. टक्कर इतनी तेज थी की उनकी एसयूवी तीन बार पलटी तथा उन्हें गंभीर चोटें भी आई हैं सामने वाली कार में बैठे लोगों को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। गाड़ी कौन चला रहा था? घटना के पीछे क्या वजह है? इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है, इस मामले में अभी किसी पर भी कोई केस दर्ज नहीं हैं.

लिख चुके हैं कई सुपरहिट गानें

Jaani Superhit Songs: वर्क फ्रंट की बात करें तो जानी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में की थी। 'शांत सिपाही' गाने की वजह से वह रातोंरात फेमस हो गए थे। जानी बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं. उन्होंने सुपरहिट गाने बारिश की जाए, फिलहाल, तितलियां, मन भरेया, दूजी वार प्यार और पछताओगे जैसे गाने उन्ही की कलम की देन है। सोशल मीडिया में भी जानी के अच्छे खासे फॉलोवर हैं, इंस्टाग्राम में उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 3.4 मिलियन हैं।

Next Story