राष्ट्रीय

Jammu Stage Artist Death: स्टेज पर आर्टिस्ट अपनी मौत से लड़ता रहा, देखने वालों ने समझा डांस का स्टेप

Jammu Stage Artist Death: स्टेज पर आर्टिस्ट अपनी मौत से लड़ता रहा, देखने वालों ने समझा डांस का स्टेप
x
Jammu Stage Artist Death Viral Video: लेडीज ड्रेस पर एक आर्टिस्ट को डांस करने के दौरान हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई.

Jammu Stage Artist Death Viral Video: लेडीज ड्रेस पर एक आर्टिस्ट स्टेज (Stage Artist) पर डांस कर रहा था और इसी दौरान उसे हार्ट अटैक (Heart Attack) आ गया। जिससे आर्टिस्ट की मौत (Dance Artist Death) हो गई। जानकारी के तहत यह घटना बुधवार को जम्मू के बिशनाह (Jammu Bishnah) इलाके की है।

गणेश उत्सव का था आयोजन

बताया जा जा रहा है कि कोथे गांव में गणेश उत्सव (Ganesh Utsav) कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां 20 वर्ष का आर्टिस्ट योगेश गुप्ता लड़की की कॉस्ट्यूम पहनकर ऊँ नमः शिवाय भजन पर प्रस्तुति दे रहा था। इस दौरान कलाकार के पैर लड़खड़ाए। उसने अपने आप को संभालने की कोशिश की, लेकिन वह गिर गया, हांलाकि वह एक बार अपने आप को सम्हालते हुए उठा और अपनी प्रस्तुती देने लगा और दुबारा वह गिर गया। वहां बैठे लोगों को लगा कि वह उसका गिरना डांस का हिस्सा था।

मौत के बाद भी लोग मानते रहे डांस

जानकारी के तहत हार्टअटैक (Heart Attack) के चलते वह दो बार गिरा और उसे मौत की नींद आ गई, फिर भी लोग इसे डांस का हिस्सा मानते रहे, कुछ देर तक जब वह नही उठा तो अन्य साथी कलाकर उसके पास पहुंचे। उठाने का प्रयास किए तो कोई हरकत ही नही हुई।

Jammu Stage Artist Death During Dance Viral Video:

डॉक्टर ने बताया हो चुकी है मौत

दूसरे आर्टिस्ट के उठाने पर जब वह उठा तो म्यूजिक रुकवाया गया। साथी कलाकर उसे डॉक्टर के पास ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के तहत स्टेज पर कलाकारों की मौत का यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि स्टेज आर्टिस्ट के मौत के मामले लगातार आ रहे हैं।

Next Story