राष्ट्रीय

Jammu Band 26 August: जम्मू बंद आज, जानें क्या है कारण?

Jammu Band 26 August: जम्मू बंद आज, जानें क्या है कारण?
x
Jammu Band 26 August News, Reason In Hindi: जम्मू से बड़ी खबर निकल कर आ रही है। चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज, जम्मू (सीसीआईजे), जम्मू हाई कोर्ट बार एसोसिएशन और कई अन्य समूहों ने शहर में स्मार्ट मीटर लगाने के विरोध में आज (26 अगस्त) जम्मू बंद का आह्वान किया है।

Jammu Band 26 August News,Reason: जम्मू से बड़ी खबर निकल कर आ रही है। चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज, जम्मू (सीसीआईजे), जम्मू हाई कोर्ट बार एसोसिएशन और कई अन्य समूहों ने शहर में स्मार्ट मीटर लगाने के विरोध में आज (26 अगस्त) जम्मू बंद का आह्वान किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी), नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी), कांग्रेस और जम्मू बार एसोसिएशन ने भी हड़ताल के आह्वान को अपना समर्थन देने की घोषणा की है।

सीसीआईजे के अध्यक्ष अरुण गुप्ता ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जम्मू के लोग स्मार्ट मीटर लगने से तंग आ चुके हैं। जिसके विरोध में आज (26 अगस्त) जम्मू बंद का आह्वान किया गया है। इसके अलावा, समूहों ने यह भी मांग की है कि सांबा जिले में राजमार्ग पर टोल वसूली की प्रक्रिया को स्थगित रखा जाए।

बता दें कि जम्मू में हाईवे से टोल प्लाजा हटाने और स्मार्ट मीटर की मांग को लेकर पिछले दिनों सिलसिलेवार विरोध प्रदर्शन हो चुके हैं। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेताओं ने सरोर में एक टोल प्लाजा को बंद करने की मांग को लेकर दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है।

जानकारी के अनुसार, हाल ही में आई बाढ़ के कारण राजमार्ग को नुकसान हुआ है, इसलिए कार्यकर्ता चाहते हैं कि जब तक सड़क पूरी तरह से बहाल नहीं हो जाती, तब तक टोल वसूली बंद कर दी जाए।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story