राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के साथ जैश से जुड़े आतंकियों की मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर, अवंतीपोरा में सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के साथ जैश से जुड़े आतंकियों की मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर, अवंतीपोरा में सर्च ऑपरेशन जारी
x

फाइल फोटो 

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों एवं आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. ये सभी जैश से जुड़े आतंकी बताए जा रहें हैं. फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों एवं आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. जिसमें तीन की संख्या में आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है. इन सभी का कनेक्शन जैश से बताया जा रहा है. हालांकि अभी तक इनकी पहचान नहीं हो पाई है. अवंतीपोरा को सुरक्षाबलों ने चारों तरफ से घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

3 आतंकवादी ढेर

शनिवार को जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा में तैनात सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया एवं आतंकियों से समर्पण के लिए कहा, लेकिन आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसका सुरक्षाबलों ने बाखूबी जवाब देते हुए, तीन की संख्या में आतंकवादियों को ढेर कर दिया.

सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर होने की खबर है. मारे गए सभी आतंकी जैश के कमांडर बताए जा रहे है, लेकिन अभी तक इनकी पहचान नहीं हो सकी है. वहीं, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ढेर करने के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. घटना के बाद इलाके के लोगों के बीच दहशत सा माहौल बन गया है.

मुठभेड़ अवंतीपोरा के नागबेरन त्राल के वन इलाके के ऊपरी हिस्से में चल रही थी. इस एनकाउंटर में पुलिस और सेना के जवान मिलकर अभियान को अंजाम दे रहे थे. बता दें कि शुक्रवार को भी सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था.

इससे पहले शुक्रवार की रात दक्षिण कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) जिले में आतंकियों ने शिक्षा विभाग के एक कर्मचारी के घर में घुसकर हत्या कर दी थी. घटना त्राल इलाके की है. आतंकियों ने लुरगाम में 35 वर्षीय जावेद अहमद के घर रात करीब 9:30 बजे गोली मार दी और भाग निकले थे.

शुक्रवार को हिजबुल के दो आतंकी ढेर किए थें

इससे पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. दोनों आतंकवादी पर आरोप था कि वह नागरिकों की हत्याओं में शामिल दस्ते का हिस्सा था.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story