राष्ट्रीय

Isha Ambani Gives Birth To Twins: अंबानी फैमिली के बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया

Isha Ambani Gives Birth To Twins: अंबानी फैमिली के बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया
x
Isha Ambani Gives Birth To Twins: ईशा ने दो बच्चों को जन्म दिया है एक बॉय है और एक गर्ल

Isha Ambani's Baby's Pic: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Neeta Ambani) नाना-नानी बन गए हैं. अंबानी फैमिली की बेटी ईशा अंबानी ) ने दो बच्चों को जन्म (Isha Ambani Gives Birth To Twins) दिया है. और दोनों का नामकरण भी हो गया है. अंबानी परिवार और पीरामल परिवार में ख़ुशी का माहौल है.

ये खबर आई रविवार को मगर ईशा ने जुड़वा बच्चों को शनिवार को जन्म दिया। नाना बनने की ख़ुशी में मुकेश अंबानी ने लोगों को इसकी जानकारी दी है.

ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों का नाम रख दिया गया

Isha Ambani's twin children's name: ईशा अंबानी को जुड़वा बच्चे मिले हैं. एक बेबी गर्ल है तो दूसरा बेबी बॉय. परिवार वालों ने इन बच्चों का नाम आदिया और कृष्णा रखा है.

ईशा अंबानी के बच्चों की फोटो

अंबानी परिवार और पीरामल परिवार ने अभी ईशा अंबानी और उनके जुड़वा बच्चों की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है.

4 साल पहले शादी हुई थी

ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप के आनंद पीरामल से 12 दिसंबर 2018 को हुई थी. Anand Piramal राजस्थान से संबंध रखते हैं।जहां के झुंझनु जिले में पिरामल्स की कोठियां, हवेलियां और पैलेस हैं। ईशा की सास स्वाति पिरामल पेशे से वैज्ञानिक और इंडस्ट्रियलिस्ट हैं। स्वाति मुंबई की गोपीकृष्णा पिरामल हॉस्पिटल की संस्थापक हैं। र्ष 2012 में स्वाति पद्मश्री से सम्मानित की गई थीं. । ईशा की ननद नंदिनी पिरामल ग्रुप का पूरा कारोबार संभालती हैं। ईशा अंबानी के ससुर अजय पिरामल अपनी कंपनी का चेयरमैन हैं.


Next Story