राष्ट्रीय

Is Tomorrow A Holiday In Punjab Private Schools 16 February 2024: पंजाब के प्राइवेट स्कूलों में कल छुट्टी है?

Is Tomorrow A Holiday In Punjab Private Schools 16 February 2024: पंजाब के प्राइवेट स्कूलों में कल छुट्टी है?
x
Punjab Private Schools Holiday 16 February 2024: देश की राजधानी में एक बार फिर किसान अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करना चाहते हैं।

16 February 2024 Punjab Bandh, 16 February 2024 Punjab Holiday, 16 February 2024 Punjab Band, Punjab Private Schools Holiday Tomorrow 16 February 2024: देश की राजधानी में एक बार फिर किसान अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करना चाहते हैं। इसके लिए पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान दिल्ली कूच कर रहे हैं, लेकिन उन्हें बॉर्डर पर रोक दिया गया है। पुलिस ने किसान के जत्थे पर आंसू गैस के गोले दागे। किसानों और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर झड़प भी हुई, जिसमें कई लोग घायल हो गए। किसानों ने आज को पंजाब में रेल रोकने और टोल प्लाजा बंद करने का ऐलान किया है। इस बीच पंजाब में प्राइवेट स्कूल की छुट्टी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

किसान यूनियन ने कहा कि गुरुवार 15 फरवरी को सुबह 11 बजे से 2 बजे सारे पंजाब के सभी टोल प्लाजा फ्री किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि 16 को भारत बंद रहेगा। संयुक्त किसान मोर्चा ने 16 फरवरी के भारत बंद को लेकर प्रोग्राम जारी किया. संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा कि कॉर्पोरेट लूट को खत्म करने, खेती-किसानी बचाने, भारत बचाने के लिए 16 फरवरी 2024 को सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक ग्रामीण बंद रहेगा.

tomorrow will be holiday in punjab, 16 feb 2024 punjab bandh, tomorrow is holiday in punjab, bharat bandh tomorrow

संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) ने 16 फरवरी 2024 को ग्रामीण बंद के लिए जारी दिशा-निर्देश में कहा गया है कि एसकेएम देश भर के लोगों से कॉर्पोरेट लूट को खत्म करने, कृषि बचाने और भारत को बचाने के ऐतिहासिक संघर्ष को सफल बनाने के लिए समर्थन और सहयोग करने की अपील करता है.

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब सरकार के द्वारा अभी स्कूल और कॉलेज की छुट्टी को लेकर कोई भी अपडेट नहीं दिया गया है.

Next Story