राष्ट्रीय

क्या स्मृति ईरानी की बेटी जोइश ईरानी के रेस्टोरेंट में बीफ और पॉर्क परोसा जाता है? सचाई ये है

क्या स्मृति ईरानी की बेटी जोइश ईरानी के रेस्टोरेंट में बीफ और पॉर्क परोसा जाता है? सचाई ये है
x
Silly Soul Restaurant Menu: कांग्रेस ने देश में अफवाह फैला दी कि स्मृति ईरानी की बेटी के रेस्टोरेंट में बीफ और पॉर्क परोसा जाता है, जबकि अबतक कांग्रेस यही नहीं सिद्ध कर पाई है कि सिल्ली सोल रेस्टोरेंट किसका है?

Smriti Irani's daughter Joish Irani's restaurant: कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी पर गोवा में अवैध रूप से रेस्टोरेंट चलाने का दावा किया है, इसके बाद कोंग्रस ने यह भी आरोप लगाए कि जोइश ईरानी के तथाकथित रेस्टोरेंट Silly Soul में बीफ और पॉर्क भी परोसा जाता है. स्मृति ईरानी ने कहा है कि उनकी बेटी सिर्फ 18 साल की है और एक कॉलेज स्टूडेंट है उसका रेस्टोरेंट और बार से कोई लेना देना नहीं है. इन आरोपों के खिलाफ केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाने वाले कोंग्रेसी नेताओं को नोटिस भी भेजा है.

इंटरनेट में दावा किया जा रहा है कि स्मृति ईरानी के तथाकथित रेस्टोरेंट में Beef और Pork सर्व किया जाता है. Beef मतलब भैस और Pork मतलब सूअर का मांस। इस दावों को लेकर लोग स्मृति ईरानी के धर्म, हिंदुत्व पर भी हमला कर रहे हैं.

नाम मात्र के एक्टर और फिल्म क्रिटीक KRK ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- ये क्या है? ईरानी के कैफे में पोर्क और बीफ मिलता है? छी छी छी भक्तों के तो डूब मरने के दिन आ गए




वहीं यूथ कांग्रेस ने लिखा- गोवा के राष्ट्रीय सिली सोल में भक्तों के लिए सूअर के साथ बीफ भी उपलब्ध है


सिली सोल में बीफ और पोर्क मिलने का फैक्ट चेक


इंटरनेट में जोइश ईरानी के रेस्टोरेंट का मेन्यू कार्ड बता कर जिसे शेयर किया जा रहा है वो Silly Soul का है ही नहीं। बल्कि यह गोवा के रेडिसन ब्लू रिसोर्ट का है. आप खुद इसे eazydiner.com पर जाकर चेक कर सकते हैं. रेडिसन ब्लू ने भी नया मेन्यू अपडेट किया है जिसमे बीफ हटा दिया गया है. लेकिन इसे खाने के लिए आपको ऑफ द मेन्यू आर्डर करना पड़ता है.

सिली सोल का मेन्यू भी देख लीजिए



इसका मतलब कांग्रेस और अन्य लोग जो बीफ और पोर्क वाले मेन्यू कार्ड को जोइश ईरानी के रेस्टोरेंट का होना बता रहे हैं वो गुमराह कर रहे हैं या खुद गुमराह हैं..

बाकि अबतक यही क्लियर नहीं हुआ है कि वो रेस्टोरेंट है किसका?

Next Story